मनोरंजन

शाहरुख खेतों में अनुष्का के साथ कर रहे हैं ट्रैक्टर की सवारी (वीडियो)

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
159
| जुलाई 14 , 2017 , 17:38 IST | मुंबई

फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म निर्माता और किंग खान फिल्म की प्रमोशन में कोई कमी नही छोड़ना चाहते हैं। फिल्म को प्रमोट करने के लिए शाहरुख खान लुधियाना में ट्रैक्टर चलाते नज़र आए।

दरअसल कल फिल्म का नया गाना 'बटरफ्लाई' को लुधियाना में लॉन्च किया गया था। लुधियाना की खेतों हरियाली देख शाहरुख का मन ट्रेक्टर की सवारी का हुआ फिर क्या था शाहरुख खान ट्रैक्टर लेकर खेतों में उतर गए। शाहरुख खान ने ट्रैक्टर चलाते समय काफी मस्ती भी की।

यहां देखिए शाहरुख खान को ट्रैक्टर की सवारी करते हुए

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी पोस्ट  की है। इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा पूरी पंजाबी लड़की की गेटअप में है वहीं शाहरुख खान भी एक पंजाबी मुंडे की तरह तैयार हैं। शाहरुख ने फोटो में पगड़ी पहनी हुई है जो उन पर काफी जच भी रही है।

गौरतलब है गुरुवार को फिल्म का चौथा गाना 'बटरफ्लाई' रिलीज किया गया है। जब हैरी मेट सेजल' के टीजर में शाहरुख खान को 'इश्कबाज' टूर गाइड हैरी की इमेज में देखा है। लेकिन इस नए गाने में शाहरुख बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। यूरोप के टूर गाइड की इमेज छोड़ 'बटरफ्लाई' में वे पंजाबी मुंड़ा बन भंगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं। हैरी उर्फ हरिंदर सिंह नेहरा इस गाने में पगड़ी के साथ कुर्ता-पायजामा पहनकर जमकर थिरक रहे हैं।

फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वैसे शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा बड़े परदे में एक साथ तीसरी बार काम कर रहे हैं, इसे पहले शाहरुख -अनुष्का फिल्म रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान में नज़र आए थे।

यहां देखें फिल्म का सॉन्ग 'बटरफ्लाई'


कमेंट करें