मनोरंजन

शाहरुख के फॉलोअर्स की संख्या और बढ़ीं, ट्विटर पर सिर्फ मोदी और अमिताभ से पीछे

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
87
| जुलाई 11 , 2017 , 14:10 IST | मुंबई

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग का कोई तोड़ नहीं है। इसका अनुमान आप उनके ट्विटर पर फैंस की संख्या को देखकर लगा सकते हैं। हाल ही में शाहरुख खान के ट्विटर पर फैंस की संख्या 2.6 करोड़ के पार पहुंच गई। किंग खान भारत में केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से पीछे हैं।

शाहरुख पिछले काफी सालों से ट्विटर पर एक्टिव हैं। वह अक्सर अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अपने फैंस के सवालों का जवाब भी शाहरुख हमेशा देते हैं। ये भी एक कारण है कि फैंस उन्हें इतना पसंद करते हैं।

Srk4

शाहरुख के फैंस की संख्या 2.6 करोड़ के पार पहुंचने के बाद से उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। ट्विटर पर '#SRK26Million' ट्रेंड कर रहा है और फैंस इसके साथ ही उन्हें बधाईयां दे रहे हैं।

आपको बता दें, शाहरुख जल्द ही अनुष्का के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में नज़र आने वाले हैं, इस फिल्म का तीसरा गाना सफर रिलीज हो गया है। जब हैरी मेट सेजल फिल्म को डायरेक्ट इम्तियाज अली ने किया है। वहीं इस फिल्म की निर्माता गौरी खान हैं। इस फिल्म में किंग खान यानी की शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा के अलावा एवलिन शर्मा, सयानी गुप्ता और चंदन रॉय कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म 4 अगस्त 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें