मनोरंजन

राजस्थानी अंदाज़ में हुआ शाहरुख़ का स्वागत, सोने की थाली में परोसा गया खाना

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
237
| जुलाई 15 , 2017 , 18:16 IST | मुंबई

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अपनी अपकमिंग मूवी 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए राजस्थान दौरे पर हैं जहां वो अलग अलग शहरों में फिल्म के प्रमोशन के लिए घूम रहें हैं। शाहरुख़ खान शनिवार को राजस्थान के जोधपुर पहुंचे है। इसकी जानकारी खुद किंग खान ने ट्वीट कर दी।

ट्वीट के साथ उन्होंने कुछ ख़ास फोटोज भी शेयर की। इस दौरान शाहरुख सहकार मार्ग स्थित होटल विरासत में पहुंचे, होटल पहुंचने पर शाहरुख खान का राजस्थानी परम्पराओं के साथ राजस्थानी साफा पहनाकर स्वागत किया गया।

यहाँ उन्होंने दाल-बाटी चूरमा सहित कई जायकेदार राजस्थानी व्यंजनों का स्वाद चखा। शाहरुख खान को 14 कटोरियों में राजस्थानी खाना परोसा गया था। ख़ास बात तो यह है की शाहरुख खान को सोने की थाली में खाना परोसा गया गया था। थाली के साथ कटोरियां, ग्लास और बाजोट भी सोने का ही था।

वहीं खान के फैंस में काफी उत्साह नजर आया। फैंस भी काफी संख्या में होटल के बाहर जमा हो गए और अपने स्टार शाहरुख खान की एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आए। उन्होंने भी अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए हाथ हिलाकर उनका अभिवादन स्वीकार किया।


इस फिल्म में शाहरुख़ खान एक गाइड का किरदार निभा रहे है। गौरतलब है कि शुक्रवार शाहरुख को पर्यटक गाइड एसोसिएशन की मानद सदस्यता से सम्मानित किया गया, जिसके बाद अब वे एक वास्तविक जीवन के गाइड बन गए हैं।


कमेंट करें