मनोरंजन

जब शाहरुख ने गाया 'लगावेलु तू लिपस्टिक'... (वीडियो)

icon कुलदीप सिंह | 0
243
| अगस्त 1 , 2017 , 13:48 IST

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन में व्यस्त हैं। दोनों फिल्म के प्रचार के सिलसिले में बनारस जा पहुंचे। बनारस में शाहरुख ने मशहूर भोजपुरी गाना 'लगावेलु तू लिपस्टिक' गाया।

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा जब अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जब बनारस पहुंचे तो उनको देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी। प्रमोशन के दौरान लोग वहां काफी मस्ती कर रहे थे। इसी बीच शाहरुख खान ने अनुष्का के लिए भोजपूरी गाना 'लगावेलु तू लिपस्टिक' गाना शुरु कर दिया। इसमें शाहरुख का साथ दिया सिंगर-एक्टर मनोज तिवारी ने। मनोज तिवारी जब 'लगावेलु तू लिपस्टिक' गा रहे थे और शाहरुख उसे अनुष्का के लिए गाने को दोहरा रहे थे।

यहां देखिए जब शाहरुख ने गाया 'लगावेलु तू लिपस्टिक'

(साभार-लहरें)

शाहरुख बनारस जाए और वहां का मशहूर बनारसी पान ना खाए ऐसा कैसा हो सकता है।बनारस पहुंचते ही शाहरुख खान ने अपनी टीम से बनारसी पान खाने के लिए कहा। शाहरुख ने सबसे पहले वहां का सुप्रसिद्ध बनारसी पान खाया और फिर बनारस में स्थित अशोका इंस्टीट्यूट जाकर अपनी फिल्म का प्रचार किया।

Anushka-shahrukh-759

बता दें कि फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वैसे शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा बड़े परदे में एक साथ तीसरी बार काम कर रहे हैं, इसे पहले शाहरुख -अनुष्का फिल्म रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान में नज़र आए थे।

यहां देखिए फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का ट्रेलर

 


author
कुलदीप सिंह

Editorial Head- www.Khabarnwi.com Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें