मनोरंजन

अनुष्का की इंगेजमेंट रिंग खो गई, शाहरुख निकले ढूंढने, देखिये वीडियो

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
121
| जुलाई 3 , 2017 , 12:46 IST | मुंबई

विवादों के बाद फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का पांचवां मिनी ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के नए ट्रेलर में अनुष्का शर्मा शाहरुख के साथ अपनी सगाई की रिंग ढूंढती नज़र आ  रही हैं।

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में अनुष्का शर्मा की इंगेजमेंट रिंग खो जाती है। शाहरुख खान को ना चाहते हुए भी अनुष्का की रिंग ढूंढने में मदद करनी पड़ती है। फिर क्या शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा दोनों रिंग की तलाश में निकल जाते हैं। ट्रेलर के आखिरी में शाहरुख रिंग न मिलने के कारण परेशान हो जाते हैं और गुस्से में कहते हैं रिंग कहीं भी हो सकती है, वियाना, बुडापिस्ट, प्राग या पटियाला में।

शाहरुख खान ने ट्विटर पर ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा है- अनुष्का शर्मा तुम्हें पता है आज तक किसी ने मुझसे ऐसा काम नहीं करवाया है।

इसके जवाब में अनुष्का ने ट्वीट कर लिखा- वही तो हैरी! अब मैं यहां हूं, मेरी रिंग ढूंढने वापस चलो।

आपको बता दें यह फिल्म का पांचवां मिनी ट्रेलर है इससे पहले फिल्म के चार ट्रेलर रिलीज किए जा चुके हैं। फिल्म के हर ट्रेलर में दर्शकों को एक कहानी दिखाई गई है। इससे पहले वाले ट्रेलर में शाहरुख को अनुष्का अपने नाम का मतलब बताने की कोशिश करती हैं। फिल्म के सभी मिनी ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

गौरतलब है फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' ट्विटर पर खुद के इमोजी वाली दूसरी फिल्म बन गई है। इससे पहले सलमान की फिल्म पहली फिल्म थी जिसका ट्विटर पर खुद का इमोजी था।

फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वैसे शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा बड़े परदे में एक साथ तीसरी बार काम कर रहे हैं, इसे पहले शाहरुख -अनुष्का फिल्म रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान में नज़र आए थे।

यहां देखें फिल्म का पांचवां ट्रेलर


कमेंट करें