मनोरंजन

क्या हुआ जब हैरी मेट सेजल? देखिए नया ट्रेलर

icon कुलदीप सिंह | 0
143
| जून 30 , 2017 , 18:55 IST | मुंबई

इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी शाहरुख-अनुष्का स्टारर जब हैरी मेट सेजल का चौथा मिनी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर को शाहरुख खान ने खुद ट्वीट कर शेयर किया है। इस फिल्म के मिनी ट्रेलर में अनुष्का शर्मा शाहरुख खान के बीच 'सेजल' नाम को लेकर कमाल का सीन देखने को मिल रहा है।

शाहरुख खान अनुष्का से पूछते हैं कि आपका नाम क्या है मैम, जिसका अनुष्का जवाब देती है, जो कि काफी मजेदार होता है। इतना ही नहीं 36 सेकेंड के इस ट्रेलर में दोनों की साथ में मस्ती भी नजर आ रही है। जानकारी के लिए बता दें कि, इससे पहले भी इस फिल्म के 3 मिनी ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर को जिस तरह से रिस्पॉन्स मिल रहे हैं, उससे देख कर लगता है कि ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी। 

Shahurkh-khan-Starrer-Film-Jab-Harry-Met-Sejal-Mini-trailer-Released

यह फिल्म 4 अगस्त 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वैसे शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा बड़े परदे में एक साथ तीसरी बार काम कर रहे हैं, इसे पहले शाहरुख -अनुष्का फिल्म रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान में नज़र आए थे।

आप भी देखिए यहां फिल्म का चौथा ट्रेलर।


author
कुलदीप सिंह

लेखक www.Khabarnwi.com के Editorial Head हैं और News World India समाचार चैनल में executive editor हैं. आप उन्हें twitter पर @kuldeeps1980 पर फॉलो कर सकते हैं.

कमेंट करें