राजनीति

नीतीश से नाराज शरद यादव ने तोड़ी चुप्पी, कहा- महागठबंधन टूटने का अफसोस

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
212
| जुलाई 31 , 2017 , 13:12 IST | नई दिल्ली

बिहार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ अपनी पार्टी जनता दल (युनाइटेड) के गठबंधन पर चुप्पी तोड़ते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने सोमवार को इसे 'दुर्भाग्यपूर्ण' करार दिया। उन्होंने कहा कि वह जद (यू) अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस फैसले से सहमत नहीं हैं। यादव ने संसद के बाहर संवाददाताओं से कहा, "मैं बिहार में लिए गए पार्टी के फैसले से सहमत नहीं हूं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है।"

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) तथा कांग्रेस के साथ महागठबंधन तोड़ने के नीतीश के फैसले पर राज्यसभा सदस्य यादव ने कहा कि जनादेश इसके लिए नहीं मिला था। शरद यादव ने कहा है कि बिहार में जो भी हुआ है वो अप्रिय है। आरजेडी से जेडीयू के गठबंधन टूटने का मुझे अफ़सोस है।

सोमवार को संसद के बाहर पत्रकारों से बातचीत में शरद यादव ने कहा, 'जो परिस्थिति है, वह अप्रिय है। देश की, बिहार की 11 करोड़ जनता के लिए यह ठीक नहीं है। बिहार में जो फैसला हुआ मैं उससे सहमत नहीं हूं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है। लोगों ने जनादेश इसलिए नहीं दिया था।' यादव के बयान से जाहिर है कि वह अभी तक नाराज हैं और उन्हें मनाने की एनडीए नेताओं की कोशिश अभी तक नाकाम रही है।

इस पर जेडीयू के नेता केसी त्यागी ने कहा कि शरद यादव हमारी पार्टी के बड़े नेता हैं। समय-समय पर वह राष्ट्रीय समस्याओं को लेकर अपने विचार व्यक्त करते रहे हैं। ये भी उसी की एक कड़ी है। 


कमेंट करें