नेशनल

एक ही जवाब में शत्रुघ्न सिन्हा ने की सुशील मोदी की बोलती बंद, पढ़ें कैसे?

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
119
| मई 26 , 2017 , 18:38 IST | पटना

अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने उन्हें पार्टी से निकालने की मांग करने वाले बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुशील मोदी पर पलटवार करते हुए कहा है कि पार्टी से निकाले जाने की धमकी देने के बजाय उन्हें पार्टी से निकालने का कदम उठाया जाना चाहिए। पटना साबिह से भाजपा सांसद शत्रुघ्न ने कहा,

पार्टी से निकाले जाने की धमकी मैं कई सालों से सुनता आ रहा हूं। कृपया धमकी देना बंद करें। आप मुझे पार्टी से निकाल क्यों नहीं देते?

 

इस हफ्ते की शुरुआत में शत्रुघ्न और उनकी पार्टी के साथी सुशील मोदी के बीच राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर सोशल साइट ट्विटर पर जुबानी जंग छिड़ गई थी। शत्रुघ्न ने लालू और केजरीवाल का पक्ष लेते हुए ट्वीट किया था कि आरोपों-प्रत्यारोपों की नकारात्मक राजनीति और कीचड़ उछालना बंद किया जाना चाहिए। शत्रुघ्न के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए मोदी ने कहा कि 'पार्टी के 'शत्रुओं' को जल्द से जल्द बाहर कर देना चाहिए।' इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए शत्रुघ्न ने कहा,

भाजपा जी-हुजूरी करने वालों और खुशामद करने वालों द्वारा बर्बाद की जा रही है। हमारे पास प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) जैसे प्रभावशाली नेता हैं जो देश को आगे ले जा रहे हैं।

 

शत्रुघ्न के मुताबिक,

लेकिन, हम पार्टी के वफादार सैनिकों को महत्व नहीं देते हैं, जिन्होंने पार्टी की बुनियाद रखने में भूमिका निभाई है। मुझे चुनावों के दौरान प्रचार करने के लिए भी नहीं बुलाया गया, चलो ठीक है..मेरी उपस्थिति को महत्व नहीं दें..मुझे हल्के में लें, लेकिन मुझे पार्टी से बाहर निकालने की धमकी देकर अपमानित नहीं करें, इससे मैं बिल्कुल नहीं डरता हूं।


कमेंट करें