राजनीति

सुशील मोदी ने शत्रुघ्न सिन्हा को कहा गद्दार, ट्विटर पर दोनों आपस में भिड़े

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
107
| मई 23 , 2017 , 12:03 IST | पटना

बिहार में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद की कथित 'बेनामी संपत्ति' को लेकर अब विपक्षी भारतीय जनता पार्टी में ही अब घमासान मच गया है। भाजपा नेता और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी नेता सुशील कुमार मोदी (सुमो) को नकारात्मक राजनीति न करने की सलाह दी, जिस पर भाजपा सुमो ने इशारों ही इशारों में सिन्हा को 'गद्दार' कहा।

 

गद्दार कहे जाने पर सिन्हा भड़क गए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को सुशील मोदी के खिलाफ संज्ञान लेना चाहिए।



सिन्हा ने सुशील मोदी द्वारा 'गद्दार' कहे जाने पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया, "सुमो हताशा और निराशा में इस तरह के बयान दे रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को सुशील मोदी के खिलाफ संज्ञान लेना चाहिए।"



बिहार के पटना साहिब से सांसद सिन्हा ने अपने एक ट्वीट में लिखा, "बिहार में भाजपा की हार के लिए कुछ लोग पूरी तरह से जिम्मेदार हैं। ऐसे लोगों की वजह से बिहार में भाजपा की छवि खराब हुई है और पार्टी संकट के दौर से गुजर रही है।"



उन्होंने सुशील मोदी को नसीहत देते हुए दूसरे ट्वीट में लिखा, "सकारात्मक आलोचना को विद्रोह के रूप में नहीं लिया जाना चाहिए, बल्कि इस पर पार्टी के भीतर चर्चा होनी चाहिए।"


कमेंट करें