राजनीति

जय शाह के मामले पर बोले शत्रुघ्‍न, 'मामले की हो जांच, सांच को आंच क्या'

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
97
| अक्टूबर 13 , 2017 , 10:03 IST | पटना

अभिनेता से राजनेता बने बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा अपनी ही पार्टी की आलोचनओं के लिए जाने जाते हैं। इस बार उन्होंने ऐसे मुद्दे पर कटाक्ष किया है जिस पर बीजेपी नेता चुप्पी साधे हुए हैं। जी हां, बात हो रही है बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि जय शाह के खिलाफ निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह साफ होना चाहिए कि अमित शाह के बेटे ने अपने कारोबार में राजनीतिक फायदा उठाया है या नहीं।

Shotgun 1

एक हिन्दी न्यूज चैनल से बातचीत में उन्होंने कहा कि जब जय शाह पर इतने गंभीर आरोप लग रहे हैं तो उसे दबाने की कोशिश क्यों की जा रही है, सच को आगे ही आना चाहिए। जय शाह गुजरात के एक उद्यमी हैं और एक न्यूज पोर्टल 'द वायर' ने खुलासा किया है कि बीजेपी के सत्ता में आने के बाद जय शाह की कंपनी का टर्नओवर 16,000 गुना बढ़ा है। हालांकि जय शाह ने न्यूज पोर्टल के खिलाफ 100 करोड़ की मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है कि अगर सच बोलना बग़ावत है तो वे बाग़ी हैं। सिन्हा पटना विश्वविद्यालय में प्रधानमंत्री के समारोह में नहीं बुलाए जाने से नाराज़ हैं। उन्होंने कहा कि वे किसी का स्तुतिगान नहीं करेंगे और पार्टी को आईना दिखाने का काम करते रहेंगे क्योंकि देश पार्टी से बड़ा है। उन्‍होंने कहा, 'मैं यशवंत सिंहा और अरुण शौरी का समर्थन करता हूं। हम पार्टी के अभिन्न हिस्से हैं।

 


कमेंट करें