मनोरंजन

शिल्पा शिंदे के VIDEO पर अश्लील कैप्शन देख भड़क उठा भाई, कहा- शर्म करो

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
157
| जनवरी 29 , 2018 , 11:14 IST

बिग बॉस-11 की विनर शिल्पा शिंदे शो खत्म होने के बाद भी चर्चा में बनी हुई हैं। मगर इस बार चर्चा की वजह वह नहीं बल्कि उनका भाई है...दरअसल शिल्पा के भाई आशुतोष शिंदे को यूट्यूब पर उनकी बहन शिल्पा की पार्टी के वीडियोज अश्लील कैप्शन के साथ नजर आए।

उनके भाई ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए उन सभी लोगों को फटकारा है जिन्होंने शिल्पा के पार्टी के वीडियोज को यू-ट्यूब पर अश्लील कैप्शन के साथ पोस्ट किया है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि इन्हीं सब ओछी हरकतों की वजह से शिल्पा सोशल मीडिया से दूरी रखती हैं। उन्होंने एक फोटो का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, वीडियो के ऐसे कैप्शन देखकर सच में बहुत दुखी हूं। वीडियो को हिट कराने के लिए इस तरह के भद्दे और अश्लील कैप्शन लिखे गए हैं। प्लीज ऐसी सस्ती हरकतें करने से बचें।

ये भी पढ़ें-तमन्ना भाटिया पर शख्स ने फेंका जूता, इस बात से था नाराज

बता दें, यह टीवी प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा की पार्टी के वीडियोज हैं। जहां पर शिल्पा शिंदे डांस फ्लोर पर जमकर थिरकी थीं। यू-ट्यूब पर कुछ लोगों ने अपने वीडियो पर हिट कराने के लिए शिल्पा शिंदे के वीडियो को अश्लील कैप्शन दिया है। किसी ने अपने वीडियो की हैडिंग इस प्रकार दी है कि शिल्पा शिंदे के अश्लील डांस का वीडियो हुआ वायरल। तो किसी ने लिखा, शराब पीने के बाद शिल्पा शिंदे का क्यूट डांसिंग वीडियो।


कमेंट करें