राजनीति

राष्ट्रपति के लिए शिवसेना का बीजेपी को साथ, उद्धव बोले - रामनाथ कोविंद बेहतर इंसान

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
137
| जून 20 , 2017 , 21:39 IST | मुंबई

शिवसेना ने राष्ट्रपति चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार रामनाथ कोविंद का समर्थन करने का फैसला किया है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कोविंद को एक बेहतर इंसान बताया। उद्धव ने यह भी साफ किया कि बीजेपी के रास्ते में हर बार अड़ंगा डालना शिवसेना का उद्देश्य नहीं है।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी ने कोविंद का नाम देकर राजनीति की है या नहीं। यह सवाल पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से पूछा जाना चाहिए।

उद्धव ने कहा कि,

अमित शाह जब घर आए थे, तब उन्होंने साथ रहने की गुजारिश की थी। मैंने उनसे कहा था कि आप नाम बताए हम उस पर फैसला लेंगे। उन्होंने कल नाम बताया। मैंने अपने नेताओं से बात की। मोहन भागवत और स्वामीनाथन का नाम हमने दिया था

उन्होंने कहा कि भागवत के नाम का तर्क मैं बता चुका हूं जबकि, अमित शाह के साथ हुई बातचीत में बताया गया कि स्वामीनाथन की उम्र अब बहुत है। उनकी तबियत भी ठीक नहीं रहती।

शिवसेना प्रमुख ने कहा, 'ऐसे में अब बात रह जाती है कल दिए नाम की। देश में एनडीए की सरकार है। हम उसके घटक दल हैं। हम NDA के उम्मीदवार को समर्थन दे रहे हैं। हमारे समर्थन के बाद कोविंद की जीत में अब कोई रोड़ा नहीं रह जाता है।

Kovind


कमेंट करें