नेशनल

VIDEO : दो साल की बेटी के सिर पर पिस्टल अड़ाकर पिता के साथ ATM में हुई लूट

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
168
| जनवरी 31 , 2018 , 15:02 IST

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक दिलदहलाने वाला वीडियो सामने आया है जिसे देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि शहर में बदमाश के हौंसले किस कदर बुलंद हैं।

केसरबाग रोड स्थित एटीएम में एक नकाबपोश ने एटीएम में घुसकर रुपए निकाल रहे एक दंपति को लूट लिया। इस दौरान बदमाश ने दंपति की दो साल की बेटी के सिर पर पिस्टल अड़ा रखी थी। रुपए मिलने के बाद बदमाश वहां से भाग निकला। यह पूरी घटना एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

मिली जानकारी अनुसार 24 दिसंबर इंदिरानगर निवासी निर्मित पटेल पत्नी नेहा और बच्ची त्रिशा के साथ यहां से गुजर रहे थे। केसरबाग रोड पर पीएनबी का एटीएम देख वे रुपए निकालने पहुंचे। उन्होंने एटीएम से 1500 रुपए निकाले ही थे कि एक नकाबपोश बदमाश एटीएम में घुस आया।

बदमाश के हाथ में पिस्टल थी। उसने पिस्टल अड़ाते हुए रुपए मांगे, जिसे निर्मित ने दे दिए। इसके बाद बदमाश ने और रुपए निकालने का कहते हुए दो साल की बेटी के सिर पर पिस्टल अड़ा दी। इस पर उन्हाेंने उसे और रुपए निकालकर दे दिए।

ये भी पढ़ें-कासगंज हिंसा: चंदन गुप्‍ता की हत्‍या का मुख्‍य आरोपी सलीम गिरफ्तार

बदमाश ने और रुपए एटीएम से निकालने को कहा। निर्मित ने इस दौरान उसे बातों में भी उलझाया, लेकिन कोई अन्य रुपए निकालने के लिए एटीएम में दाखिल नहीं हुआ। बदमाश की धमकी के बाद उन्होंने एटीएम से 8 हजार रुपए से ज्यादा रकम निकाली और बदमाश को दे दी। बदमाश निर्मित से 10 हजार रुपए से ज्यादा रुपए लूटकर वहां से भाग गया। इसके बाद निर्मित ने अन्नपूर्णा थाना पर शिकायत की।

पुलिस को अभी बदमाश के सीसीटीवी फुटेज ही हाथ लगे हैं। पुलिस अन्य स्थानों के फुटेज भी जुटा रही है, ताकि बदमाश का सुराग लग सके।


कमेंट करें