इंटरनेशनल

अमेरिका: टेक्सास यूनिवर्सिटी में फायरिंग, 1 पुलिस अधिकारी की मौत

ललिता सेन, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
68
| अक्टूबर 10 , 2017 , 11:26 IST | टेक्सास

अमेरिका के टेक्सास यूनिवर्सिटी के सुरक्षा अधिकारी की सोमवार बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद वहां ‘लॉकडान’नोटिस जारी कर दिया गया है। हमले के बाद टैक्सास यूनिवर्सिटी कैंपस को बंद कर दिया गया है और छात्रों को कैंपस में मौजूद रहने की हिदायत दी गई है।

यूनिवर्सिटी ने ट्वीट कर इस घटना की पुष्टि की है। यूनिवर्सिटी की तरफ से ट्वीट में बताया गया है कि, 'टीटीयू पुलिस डिपार्टमेंट के पास गोलीबारी हुई है। कैंपस को बंद कर दिया गया है। सभी सुरक्षित स्थान ले लें।' फिलहाल इस बारे में और जानकारी नहीं मिल सकी है। टीटीयू के मुताबिक इमरजेंसी की स्थिति अभी भी बनी हुई है।

फिलहाल पुलिस ने इस वारदात के आरोपी को पकड़ लिया है। सूत्रों के मुताबिक फायरिंग करने वाला एक ड्रग्स बेचने वाला संदिग्ध है। जिसे पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी इसी दौरान उसने बंदूक निकालकर फायरिंग कर दी जिसमें एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही अमेरिका के लास वेगास में एक म्यूजिक फेस्टिवल के दौरान एक व्यक्ति द्वारा की गई गोलीबारी में कम से कम 59 लोगों की मौत हो गई थी और 500 से अधिक लोग घायल हो गए थे।


कमेंट करें