मनोरंजन

श्रद्धा कपूर करेंगी देश की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल का रोल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
149
| अप्रैल 26 , 2017 , 13:43 IST | मुंबई

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मानो बायोपिक का जैसे ट्रेंड ही बन गया है, फिल्म 'भाग मिल्खा भाग', 'मैरी कॉम', 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' और 'अज़हर' के बाद अब बैडमिंटन चैंपियन रहीं 'साइना नेहवाल' पर बायोपिक बनने जा रही हैं। अगर गौर से देखें तो यह सारी ही फिल्में स्पोर्ट्स पर्सनालिटी पर बनी हैं।

Saina-nehwal_b_28

आपको बता दें, बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल की जिंदगी पर बेस्ड यह फिल्म को अमोल गुप्ते डायरेक्ट करेंगे। बॉम्बे टाइम्स को मिली खबर के मुताबिक, एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को साइना के रोल के लिए फाइनल किया गया है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार हैं। 

Shraddha-kapoor-1
श्रद्धा कपूर ने आपने एक इंटरव्यू में कहा,

ज्यादतर लड़कियां अपने स्कूल के दिनों में कभी न कभी बैडमिंटन खेलती ही हैं। मुझे लगता है कि मैं काफी लकी हूं कि मुझे साइना का किरदार निभाने का मौका मिल रहा है, जो केवल दुनिया की नंबर वन बैडमिंटन प्लेयर नहीं, बल्कि एक यूथ आइकन भी हैं। मुझे अपने इस रोल की शुरुआत का बेसब्री से इंतज़ार है।

Saina-nehwal-5673f086d5196_l

गौरतलब है कि, साइना इन दिनों एशिया चैंपियनशिप के लिए चीन में हैं। इस खबर पर प्रतिक्रिया जताते हुए साइना ने कहा,

वाह! मुझे फिल्म के बारे में तो जानकारी थी, लेकिन कास्टिंग के बारे में पता नहीं था। यह शानदार रहेगा, यदि श्रद्धा मेरी भूमिका कर रही है तो मुझे इस बात कि बेहद ख़ुशी है, क्योंकि वह बेहद टैलेंटेड और मेहनती ऐक्ट्रेस हैं। मुझे यकीन है कि वह इस रोल के साथ पूरा न्याय करेंगी। सबसे अच्छी बात तो यह है कि वह मेरी अच्छी दोस्त भी हैं। काफी लोगों ने कहा है कि हम एक जैसी दिखती हैं और मुझे लगता है कि यह एक बड़ा कॉम्प्लिमेंट है, क्योंकि श्रद्धा दिखने में काफी खूबसूरत हैं।

Maxresdefault


कमेंट करें