मनोरंजन

मामूली नहीं ख़ास है ‘हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई’ की कहानी, देखिए ट्रेलर

icon कुलदीप सिंह | 0
140
| जुलाई 18 , 2017 , 14:21 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म ‘हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में श्रद्धा ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का रोल निभाया है। श्रद्धा कपूर ने फिल्म का ट्रेलर ट्विटर के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

फिल्म ‘हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई’ के ट्रेलर में हसीना के जिंदगी के उन हिस्सों को दिखाया गया है जिससे शायद पहले किसी ने ना जाना होगा और ना ही किसी अखबारों और न्यूज चैनलों ने दिखाया होगा। ट्रेलर में दिखाया गया है कि अपने भाई के अंडरवर्ल्ड डॉन होने के कारण कितनी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। आगे ट्रेलर में दिखाया गया है हसीना पारकर किस तरह से 'माफिया क्वीन' बनी। फिल्म ‘हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई’ के ट्रेलर में श्रद्धा कपूर का वैसा लुक देखने को मिल रहा है जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। क्यूट और भोली भाली दिखने वाली श्रद्धा कपूर ने फिल्म में दमदार एक्टिंग की है।

फिल्म ‘हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई’ ट्रेलर से पहले पोस्टर्स के जरिए फिल्‍म में दोनों के कई लुक सामने आ चुके हैं। अबतक फिल्‍म के कई पोस्‍टर लॉन्‍च हो चुके हैं। फिल्म के पोस्टर में हसीना अपने पूरे परिवार, पति तथा बच्चों के साथ नजर आ रही थी।

आपको बता दें कि फिल्म ‘हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई’ की कहानी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर के जीवन पर आधारित है। हसीना के खिलाफ 88 केस ​रजिस्टर थे लेकिन वह अपने जीवन में सिर्फ एक बार ही कोर्ट गई थी। कहा जाता है कि 1993 में मुंबई में बम धमाके के बाद दाऊद के दुबई भाग जाने के बाद मुंबई में डी कंपनी का सारा कारोबार हसीना ने खुद संभाला था।

श्रद्धा इस फिल्म में चार अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगी। फिल्म में श्रद्धा कपूर एक टीनेजर से लेकर एक बच्चे की मां तक की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म 'हसीना' को डायरेक्ट निर्देशक अपूर्व लाखिया कर रहे हैं। 'हसीना' 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यहां देखिए फिल्म हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई का ट्रेलर


author
कुलदीप सिंह

Editorial Head- www.Khabarnwi.com Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें