अभी-अभी

हत्या और लूट के विरोध में बंद रहा मथुरा, योगी के मंत्री और डीजीपी पर भड़की जनता

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
126
| मई 17 , 2017 , 21:33 IST | मथुरा

उत्तर प्रदेश के मथुरा में सोमवार की शाम हुए डबल मर्डर के बाद बुधवार को मथुरा के व्यापारियों ने बंद बुलाया। इस बंद का असर पूरे शहर में देखने को मिला। मथुरा की जनता इस बात से हैरान थी कि इतना बड़ा मामला होने के बावजूद तुरंत कोई कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है। जनता के आक्रोश देखते हुए योगी सरकार के मंत्री और मथुरा के विधायक श्रीकांत शर्मा और उत्तर प्रदेश के डीजीपी सुलखान सिंह मृतक के परिजनों से मिलने आनन-फानन में मथुरा पहुंच गए। यहां पर दोनों ने परिजनों से मुलाकात की।

बता दें कि पीड़ित परिवार ने सरकार पर अपना गुस्सा प्रकट किया और सवाल किए। जिसके बाद शर्मा उनसे मिलने पहुंचे। पीड़ित परिवार ने शर्मा से बच्चों के लिए नौकरी और आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग की।

इस मामले पर श्रीकांत शर्मा ने कहा कि ये उनके घर का मामला है। वह जो भी करेंगे, अच्छा करेंगे। इसी के साथ उन्होंने पीड़ित परिजनों को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मथुरा में सोमवार देर रात नकाबपोश बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी की दुकान में घुसकर गोलीबारी की। इस घटना में दो व्यापारियों की मौत हो गई और इलाके में चारों तरफ सनसनी फैल गई।

हालांकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस हमले में दो लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए थे। जख्मी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।