मनोरंजन

इस गाने को देखिये शायद सिद्धार्थ और जैकलीन की 'बात बन जाए' (वीडियो)

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
284
| जुलाई 27 , 2017 , 15:41 IST | मुंबई

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस की फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ का पहला गाना ‘बात बन जाए’ रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म के गाने को जैकलीन ने ट्विटर पर शेयर किया है।

सॉन्ग बात बन जाए में सिद्धार्थ मल्होत्रा का फन साइड दिखाया गया है। ‘बात बन जाए’ एक पार्टी सॉन्ग है जिस पर सिद्धार्थ और एक्ट्रेस जैकलिन थिरकते हुए नज़र आ रहे हैं। गाने में दोनों को बीच पर मस्ती करते हुए दिखाया गया है। बात बन जाए को मियामी की खूबसूरत जगहों पर शूट किया गया है। गाने को आवाज सिद्धार्थ बसरूर और प्रिया सरैया ने दी है।

गाने के रिलीज से पहले सॉन्ग का पोस्टर रिलीज किया गया था। इस पोस्टर में सिद्धार्थ एक साइकिल पर बैठे हुए थे और जैकलीन स्केटिंग कर रही थी। इस पोस्टर को जैकलीन ने शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा था-2 घंटों में काव्या आपको गौरव का फन साइड दिखाएगी।

 

आपको बता दें की सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म 'अ जेंटलमैन' में गौरव नाम के लड़के का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म 'अ जेंटलमैन' में सिद्धार्थ और जैकलिन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म 'अ जेंटलमैन' एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है। फिल्म की कहानी राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने लिखा और डायरेक्ट किया है। फिल्म अ जेंटलमैन 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी रिलीज की जाएगी।

 यहां देखिए फिल्म 'अ जेंटलमैन' का गाना ‘बात बन जाए’


कमेंट करें