मनोरंजन

आ गई A gentlemen की ‘चंद्रलेखा’, देखिए सिद्धार्थ-जैकलीन का Wild अवतार

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
209
| अगस्त 3 , 2017 , 14:52 IST | मुंबई

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस की फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ का नया गाना ‘चंद्रलेखा’ रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म के गाने को जैकलीन ने ट्विटर पर शेयर किया है।

गाने में सिद्धार्थ अभिनेत्री को चंद्रलेखा कह कर बुला रहे हैं। ‘चंद्रलेखा’ एक पार्टी सॉन्ग है जिस पर सिद्धार्थ और एक्ट्रेस जैकलिन थिरकते हुए नज़र आ रहे हैं। गाने में दोनों को बीच पर मस्ती करते हुए दिखाया गया है। ‘चंद्रलेखा’ में जैकलीन का हॉट अंदाज दिखाया गया है। गाने को विशाल डडलानी और जोनिता गांधी ने अपनी आवाज दी है और गाने को सचिन-जिगर ने कंपोज किया है। जैकलीन ने ट्विटर पर गाने को शेयर करते हुए लिखा है- ऑफिस की पार्टी वाइल्ड हो चुकी है। 

आपको बता दें कि गाने ‘चंद्रलेखा’ को रिलीज करने से पहले इसके कई पोस्टर ओर वीडियो रिलीज किए जा चुके हैं। ऐसा ही जैकलीन ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें जैकलीन पोल डांस करती हुई नज़र आ रही थी।

आपको बता दें की सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म 'अ जेंटलमैन' में गौरव नाम के लड़के का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म 'अ जेंटलमैन' में सिद्धार्थ और जैकलिन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म 'अ जेंटलमैन' एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है। फिल्म की कहानी राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने लिखा और डायरेक्ट किया है। फिल्म अ जेंटलमैन 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी रिलीज की जाएगी।

 यहां देखिए फिल्म 'अ जेंटलमैन' का गाना ‘चंद्रलेखा’


कमेंट करें