मनोरंजन

अदनान सामी की नन्ही परी से मिले पीएम मोदी, कुछ इस कदर झलका प्यार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
135
| सितंबर 10 , 2017 , 12:37 IST | नई दिल्ली

अदनान सामी और उनकी नन्ही बेटी मेदिना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इसी वर्ष मई महीने में गायक की बेटी का जन्म हुआ है। शुक्रवार को प्रधानमंत्री से मिलने पहुंचे गायक और उनकी पत्नी रोया ने प्रधानमंत्री को मिठाई भी खिलाई। वे लोग प्रधानमंत्री के साथ 40 मिनट तक रहे जिस दौरान मोदी मेदिना के साथ खेलते रहे।

अदनान ने कहा है, 'अपनी पहली बेटी के जन्म लेने की खुशी में प्रधानमंत्री को मिठाई खिलाई। मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं। उनके साथ हुई मुलाकात मेरे लिए बेहद भावुक घड़ी थी। इस घड़ी को हम पूरी जिंदगी याद रखेंगे।'

रोया सामी खान के साथ अदनान ने 2010 में शादी की। यह उनकी तीसरी पत्नी है। 1993 में उन्होंने पाकिस्तानी अभिनेत्री जेबा बख्तियार के साथ शादी की थी उसके बाद अरब साबाह गलदारी के साथ 2001 में उनका विवाह हुआ था।

Adnan-sami_1505015155

भारतीय और पश्चिमी शास्त्रीय संगीत के निपुण अदनान को पियानो बजाने के लिए भी जाना जाता है। अदनान 'कभी तो नजर मिलाओ', 'भीगी भीगी रातों में' और 'तेरा चेहरा जैसे' गैर फिल्मी गानों के लिए मशहूर हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों 'अजनबी', 'साथिया', 'लकी : नो टाइम फॉर लव' और 'बजरंगी भाईजान' में भी अपनी आवाज दी है। वर्ष 2016 में अदनान को भारत की नागरिकता मिली। भारत की नागरिकता मिलने के बाद पाकिस्तानी मीडिया में खूब आलोचना हुई थी, लेकिन इसका उनपर कोई प्रभाव नहीं पड़ा था।

Adnan_mos_090917072911 


कमेंट करें