मनोरंजन

किस पर बढ़ी पापोन की मुश्किलें, आयोग ने जारी किया नोटिस

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
380
| फरवरी 24 , 2018 , 09:34 IST

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) ने शुक्रवार को गायक पापॉन और टीवी चैनल, दोनों को समन जारी कर दिया। गायक पापॉन द्वारा एक नाबालिग लड़की को चूमने का वीडियो फैलने के बाद आयोग ने यह कदम उठाया है। एक अधिकारी ने बताया, "हमने वीडियो देखा और उच्चतम न्यायालय की वकील रूना भुयां द्वारा हमारे यहां दर्ज कराए मामले के अनुसार हमने कार्रवाई की। हमें यह उत्तेजक मामला लगा। उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।"



सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में गायक के रियलिटी शो 'द वॉइस इंडिया किड्स' में प्रतिभागियों के साथ होली खेलते नजर आ रहे हैं। इस कार्यक्रम में वह निर्णायक की भी भूमिका निभा रहे हैं। पापॉन ने एक प्रतिभागी के होंठों पर चुंबन ले लिया। इस घटना के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैल गया था।

अधिकारी ने कहा, "हम कानूनी प्रक्रिया का पालन कर रहे हैं। हम उन्हें उनका पक्ष रखने के लिए कहेंगे, उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। हमारी वेबसाइट पर टीवी चैनलों के लिए उनके कार्यक्रमों में बच्चों से संबंधित दिशा-निर्देश दिए गए हैं।"

ये भी पढ़ें-PM मोदी चेन्नई में लॉन्च करेंगे अम्मा दो पहिया योजना, महिलाओं को मिलेगी सब्सिडी

लड़की के पिता ने कहा कि पापॉन उसके कोच हैं और पिता के समान हैं। 

पापॉन ने एक बयान जारी कर कहा, "पिछले कुछ दिनों में मेरे खिलाफ लगे आरोपों के कारण में बहुत दुखी हूं। मुझसे परिचित हर व्यक्ति जानता है कि मैं तुरंत अपनी भावनाओं का इजहार कर देता हूं।"

उन्होंने कहा, "11 साल की एक लड़की, जिसे मैं पहले से सिखा रहा हूं, उससे प्यार जताना मेरे लिए कोई नई अवधारणा नहीं है।"


कमेंट करें