मनोरंजन

पीपली लाइव में काम कर चुके सीताराम पांचाल का निधन, फेसबुक के जरिए मांगी थी मदद

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
140
| अगस्त 10 , 2017 , 14:24 IST | मुंबई

पान सिंह तोमर और पीपली लाइव जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर सीताराम पांचाल का गुरुवार सुबह 8:30 बजे निधन हो गया। सीताराम लंबे समय से किडनी और फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे थे।

मिली जानकारी के मुताबिक सीताराम पांचाल को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी और पिछले कई महीनों से वो बिस्तर पर थे। उन्हें करीब तीन साल पहले कैंसर होने के बारे में पता चला था। इसके बाद से उनका इलाज चल रहा था मगर कुछ वक्त बाद तो उनके पास इलाज के लिए पैसे भी नहीं बचे थे।

Medias7s42_1500307624

आर्थिक तंगी के चलते उनके पास अपना इलाज कराने तक के पैसे नहीं थे। जिसके बाद उन्होंने लोगों से मदद मांगी थी। सीताराम ने 17 जुलाई को फेसबुक पर एक पोस्ट डाला था। इस पोस्ट पर उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में लिखा। कैंसर से जूझते हुए उन्होंने इस पोस्ट में लिखा था - भाइयों मेरी मदद करो। मेरी कैंसर से हालत खराब होती जा रही है। आपका कलाकार भाई सीताराम पंचाल।

इस पोस्ट के बाद से बॉलीवुड के उनके कुछ दोस्‍त उन्‍हें मदद कर रहे थे। इनमें इरफान खान, पाचांल के एनएसडी बैचमेट संजय मिश्रा, रोहिताश गौड़, टीवी प्रोड्यूसर (एक घऱ बनाऊंगा) राकेश पासवान आदि शामिल हैं। ट्विटर पर फिल्म डायरेक्टर अश्विनी चौधरी जैसे कई लोग उनके सपोर्ट में आगे आए थे।


कमेंट करें