नेशनल

नीतीश कुमार ने ली सोनम गुप्ता की जगह! बेवफा बन कर हो रहे वायरल

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
162
| जुलाई 27 , 2017 , 16:15 IST | नई दिल्ली

महागठबंधन को तोड़कर बिहार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के महज कुछ घंटों के बाद नीतीश ने पुराने साथी बीजेपी के साथ हाथ मिलाकर सरकार बना ली। इस बात पर सोशल मीडिया पर उनपर जमकर निशाना साधा जा रहा है साथ ही मौज ली जा रही है। ट्विटर पर कुछ लोग इसे चट Break-up पट Close-up बता रहे है तो कुछ लोग इसे घर वापसी कह रहे हैं, तो कुछ लोग लिट्टी चोखे का असर। वहीं, कुछ लोग सोनम गुप्ता की जगह नीतीश कुमार को बेवफा बता रहे हैं। सोशल मीडिया में 'नीतीश कुमार बेवफा है' कमेंट आ रहे है।

2016 के आखिरी दिनों में जिस तरह से सोनम गुप्ता की बेवफा है लिखे नोटों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही थीं, कुछ वैसा ही वाकया फिर से शुरू हो गया है। हालांकि, इस बार नोटों पर सोनम गुप्ता का नहीं, बल्कि नीतीश कुमार का नाम लिखा है। आइए जानते हैं अब कौन सा नोट हो रहा है वायरल।

 

सोनम गुप्ता बेवफा है लिखे नोटों की वायरल होने के बाद अब नीतीश कुमार बेवफा है लिखे नोट वायरल हो रहे हैं। नोट पर लिखी इस बात को इस तरह दर्शाया गया है कि यह लालू प्रसाद यादव ने कहा है।

इस कड़ी में एक 5 व 10 रुपए का नोट भी खूब वायरल हो रहा है। 5 रुपए के नोट पर लिखा है  "नितिसवा बेवफा है"

वहीं 10 रुपए के नोट पर लिखा है 'नीतीश कुमार बेवफा है' लालू ।

 नीतीश कुमार द्वारा महागठबंधन से अलग होकर भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाने के बाद यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह तस्वीर पटना पुस्तक मेला की है। तस्वीर के साथ लिखा गया है- एक फूल दो माली (पटना पुस्तक मेला की यह तस्वीर याद है न ! कली के फूल बनने में कितना समय लगा ?)


यूजर्स ने कई रोचक ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी


कमेंट करें