नेशनल

Manforce ने लॉन्च किया अचारी फ्लेवर्ड कंडोम, लोगों ने जमकर की खिंचाई

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
210
| अगस्त 4 , 2017 , 16:49 IST | नई दिल्ली

हमारे देश में कंडोम को लेकर कम ही बात होती है चाहे हमारा समाज कितना भी विकसित क्यों न हो गया हो लेकिन लोग आज भी इसे लेकर खुलकर बात करने में शरमाते हैं। लेकिन यह बात किसी से नहीं छुपी है की सेफ़ सेक्स के लिए कंडोम कितना ज़रूरी है । लोगों में इसके प्रति बढ़ती जागरूकता को कंडोम बनाने वाली कंपनियां भी समझने लगी हैं इसलिए हर दिन वो कंडोम के नए-नए फ़्लेवर लॉन्च करने में जुटी है। अब जैसे Manforce Condoms को ही ले लीजिये, जो चॉकलेट से ले कर वॉटरमेलन फ़्लेवर तक लॉन्च कर चुका है।

इसी क्रम में सेक्स को मज़ेदार बनाने के लिए Manforce Condom ने हाल ही में एक नया फ़्लेवर लॉन्च किया है, जिसे उन्होंने अचारी फ़्लेवर का नाम दिया है। इसको लेकर कंपनी ने अपने फेसबुक पेज पर जानकारी भी दी है। 3 जुलाई को मैनफोर्स कंपनी के फेसबुक पेज पर एक ऐड शेयर किया गया। इसमें कंपनी ने अचारी फ्लेवर्ड कंडोम के लॉन्चिंग की जानकारी दी है। ये अभी साफ नहीं हुआ है कि कब तक अचारी फ्लेवर्ड कंडोम बाजार में आएगा, लेकिन इस ऐड के आते ही सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा जरूर शुरू हो गई है।

फेसबुक से लेकर ट्विटर तक पर यूजर्स इस अचारी फ्लेवर कंडोम की चर्चा कर रहे हैं। हालांकि ज्यादातर यूजर्स मैनफोर्स के इस नए कंडोम के भरपूर मजे ले रहे हैं। इस नए कंडोम की जानकारी देते हुए मैनफोर्स ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा- पेश कर रहे हैं पूर्ण रूप से भारतीय, मजेदार और चटपटा अचारी फ्लेवर्ड कंडोम, अब अपने रोमांस को सेक्सी के साथ देशी भी बनाइए।

कंपनी का ये नया अचारी फ्लेवर कंडोम देखते-ही देखते फेसबुक से ट्विटर तक पहुंच गया। इस नए कंडोम का यूजर्स जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। देखिए इस पर किस तरह के कमेंट्स और ट्वीट किये जा रहे हैं।


कमेंट करें