नेशनल

कहां गई इंसानियत? यह वीडियो समाज के मुंह पर तमाचा है!

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
829
| जुलाई 18 , 2017 , 20:40 IST | इटारसी

इंसानियत को शायद लकवा मार गया है। एक शख्स बीच सड़क पर अपने 5 साल के बेटे और पत्नी की लाश के सामने मदद के लिए कलपता रहा, रोता रहा। लेकिन कोई भी उसके मदद के लिए आगे नहीं आया। हमारी संवेदनहीनता और इंसानियत उस समय काठ हो गई जब वो शख्स अपने गोद में 5 साल के बेटे की लाश को लेकर मदद के लिए गुहार लगा रहा था तो सड़क पर आने-जाने वाले राहगीर मदद करने की बजाय उसका वीडियो बनाने लगे। दरअसल इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक वीडियो सामने आया है। जिसमें इस दिल दहलाने वाली घटना को देख कर किसी का भी दिल पसीज सकता है।

दिल और दिमाग को विचलित करने वाला यह हादसा मध्य प्रदेश के इटारसी में हुआ है। रेलवे में गार्ड की नौकरी कर रहा दीपक अपनी पत्नी अंजलि और पांच साल के बेटे वंश के साथ बाइक पर जा रहा था तभी तेज स्पीड से आ रही ट्रक ने बाइक को ठोकर मार दी और दीपक की बाइक काफी दूर जाकर गिरी। इस हादसे में दीपक की पत्नी और पांच साल के बेटे ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया।

पत्नी और बेटे की मौत के बाद दीपक बीच सड़क पर मदद की गुहार लगा रहा है और कोई उसकी मदद करने कोई नहीं आया। मदद करने को तो कोई नहीं आया, लेकिन राहगीर वीडियो जरूर बनाने लगे। कई घंटे के बाद जब पुलिस वैन आई तो लाश को उठाकर ले गई।

देखिए मार्मिक वीडियो


कमेंट करें