मनोरंजन

फैशन शो की शो स्टॉपर बनीं सोनाक्षी, रैंप पर बिखरे खूबसूरती के जलवे (तस्वीरें)

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
141
| सितंबर 10 , 2017 , 14:06 IST | मुंबई

सोनाक्षी सिन्हा की गिनती उन एक्ट्रेस में की जाती है, जो अपने लुक और कपड़ो के साथ अक्सर एक्सपेरिमेंट करती हैं। दबंग गर्ल ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है। इन फोटो में वह एक खूबसूरत ड्रेस में नज़र आ रही हैं।

यह तस्वीरें फाल्गुनी और शेन के फैशन शो की हैं। सोनाक्षी सिन्हा इस शो की शो स्टॉपर थी। एक्ट्रेस ने फाल्गुनी और शेन का डिजाइनर व्हाइट गाउन पहना हुआ था और उनका मेकअप नीलू ने किया था।

 

#showstopper for the amazing @falgunishanepeacockindia last night!! Designs what dreams are made of ❤️ @shanepeacock @falgunipeacock beauty by @niluu9999 and hair by @yiannitsapatori! #sonastylefile #glamour #shimmerandshine

को Sonakshi Sinha (@aslisona) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में डेब्यू वर्ष 2010 में आई फिल्म दबंग से की थी। इस फिल्म में सोनाक्षी के साथ सलमान खान मुख्य भूमिका में थे। फिल्म सुपरहिट रही थी और सोनाक्षी ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं। बॉलीवुड में एंट्री के बाद से सोनाक्षी ने मॉडलिंग और सिंगिंग पर भी फोकस किया।

 

About last night sonakshi sinha dazzling in our beaded silver and powder blue feather gown ???? @aslisona @timesfashionweek @shanepeacock @falgunishanepeacockindia #indiancouture #sonakshisinha #bollywoodactress Styled by the lovely @mohitrai

को falgunipeacock (@falgunipeacock) द्वारा साझा की गई पोस्ट

गौरतलब है कि सोनाक्षी आखिरी बार फिल्म नूर में नज़र आई थी। फिल्म नूर में अदाकारा ने एक जर्नलिस्ट का किरदार निभाया था। फिल्म में सोनाक्षी की लाइफ के दो अलग-अलग फेज दिखाए गए थे। जिसमे वह एक तरफ फनी और दूसरी तरफ सीरियस रोल निभाती नज़र आ रही थी। फिल्म का निर्देशन सुनील सिप्पी ने किया था। 'नूर' पाकिस्तानी लेखक सबा इम्तियाज की नॉवेल 'कराची! यू आर किलिंग मी' पर बेस्ड फिल्म थी।


कमेंट करें