मनोरंजन

बदल गया सोनम की शादी का वेन्यू, अब स्विट्जरलैंड में नहीं, मुंबई में करेंगी शादी!

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
254
| अप्रैल 12 , 2018 , 11:28 IST

काफी दिनों से खबरें थीं कि बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। कहा ये जा रहा था कि सोनम अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ स्विट्ज़रलैंड में शादी करेंगी लेकिन अब खबरें हैं कि सोनम स्विट्ज़रलैंड में शादी नहीं करेंगी।

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री सोनम कपूर इस महीने यानी अप्रैल के आखिर तक शादी के बंधन में बंध जाएंगी। शादी का कार्यक्रम दो दिन का होगा। ये तारीख 29 अप्रैल और 30 अप्रैल हो सकती है।

शादी में मुश्किल से सिर्फ 20 दिन बचे हैं। ऐसे में पूरा कपूर परिवार शादी की तैयारियों में बिजी है। शादी का न्योता करीना कपूर, सैफ अली खान, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, सलमान खान, दीपिका पादुकोण, बच्चन परिवार, जैकलीन फर्नांडीज समेत कई बॉलीवुड हस्तियों को भेजा गया है।

sonam kapoor and anand ahuja images के लिए इमेज परिणाम

बताया जा रहा है कि मनचाहे रिजॉर्ट में बुकिंग ना मिलने की वजह से सोनम कपूर और आनंद आहूजा को अपनी शादी की तारीख और वेन्यू बदलना पड़ा। सूत्रों ने बताया कि सोनम कपूर जेनेवा के Montreux रिजॉर्ट में शादी करना चाहती थीं। मगर उनसे पहले एक साऊदी प्रिंसेज की शादी के लिए उस जगह की बुकिंग हो चुकी थी। 

अब वह स्विटजरलैंड में नहीं बल्कि मुंबई में ही ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी करेंगी। शादी का इंविटेशन कार्ड भी छप चुका है और कई सेलिब्रिटीज को न्योता भी भेजा जा चुका है। वहीं, उनकी शादी की तारीख भी बदल गई है। अब वह मई में नहीं, बल्कि उससे पहले शादी करने जा रही हैं। 

कुछ समय पहले आई खबरों में सोनम की शादी की तारीख 11 और 12 अप्रैल बताई गई थी। परिवार के एक करीबी दोस्त ने बताया कि यह कभी भी डेस्टिनेशन वेडिंग या फिर स्विट्जरलैंड में नहीं होने वाली थी। हमें इस बात की जानकारी नहीं कि इस तरह की खबरें कहां से आई हैं। यह पहले से ही तय था कि शादी मुंबई में ही होगी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनम कपूर के पेरेंट्स शादी की तारीख को लेकर अभी भी दुविधा में हैं। श्रीदेवी के अकस्मात निधन के कारण वे शादी को अगले साल टालने पर गंभीर रूप से विचार कर रहे हैं, हालांकि बोनी कपूर ने अनिल कपूर से शादी को नहीं टालने की बात कही है। सोनम की आंटी श्रीदेवी के निधन के कारण केवल परिवार के लोग और करीबी दोस्तों को ही निमंत्रण दिया गया है और उनसे यह भी कहा गया है कि शादी के बारे में मीडिया के सामने चर्चा न करें।

sonam kapoor and anand ahuja images के लिए इमेज परिणाम

सोनम कपूर दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा को पिछले दो सालों से डेट कर रही हैं। पूरा कपूर परिवार आनंद से खुश है। वह पहले से ही परिवार का एक हिस्सा है, इसलिए शादी एक लॉजिकल स्टेप है।

 


कमेंट करें