मनोरंजन

Vogue के कवर पेज पर आनंद-सोनम, बताया 'मोस्ट स्टाइलिंग वेडिंग ऑफ द ईयर'

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1524
| जून 30 , 2018 , 14:09 IST

सोनम कपूर की शादी को लगभग दो महीने हो गए हैं। इन दिनों वह हसबैंड आनंद आहूजा के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं। दोनों के रिलेशन के साथ-साथ इनके फैशनेबल अंदाज ब्राइडल लुक की भी काफी चर्चा हुई। फैशन और लाइफस्टाइल मैगजीन वॉग ने इस शादी को 'मोस्ट स्टाइलिंग वेडिंग ऑफ द ईयर' बताया है।

मैगजीन ने 150 खास तस्वीरें प्रकाशित की हैं। इनमें सोनम और उनके हस्बैंड वेडिंग कपल के रूप में खूबसूरत नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो छह साल पहले 2012 में सोनम और आनंद की पहली मुलाकात हुई थी। हालांकि तब प्यार जैसा कुछ नहीं था। दोनों मिले। बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा तो दोनों में गहरी दोस्ती हो गई।

सोनम अक्‍सर अपनी प्राइवेट लाइफ को लेकर काफी सजग रही हैं और उसके बारे में बहुत कम ही बात करती हैं लेकिन मई में शादी करने के बाद इस शादी के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब हुए। सोनम के कजिन और इस शादी में पहुंचे बॉलीवुड के कई सेलीब्रिटीज ने काफी धमाल मचाया, जिसके वीडियो सोशल मीडिय पर छा गए। शादी के कुछ दिन बाद ही सोनम कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल का हिस्‍सा बनने फ्रांस सवाना हो गई और इसके साथ ही अपनी फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में भी लग गईं।

अब एक नए इंटरव्‍यू में सोनम कपूर ने आनंद से मिलने के अपने दिन और अपनी पहली मुलाकात से लेकर अपने लव स्‍टोरी के कई राज खोले हैं। वोग मैगजीन को दिए गए इस इंटरव्‍यू में सोनम ने खुलासा किया है कि कैसे उन्‍होंने आनंद से फेसबुक और स्‍नैपचैट पर बातचीत शुरू की और उसके बाद मिलने का फैसला किया था।

इसके साथ ही सोनम ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपनी विदाई का एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उनके और आनंद के अलावा रानी मुखर्जी भी नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए सोनम ने कैप्‍शन में बताय है कि उनके पति आनंद ने उनका इतना सपोर्ट किया कि जब उन्‍होंने आनंद को बताया कि वह शादी के महज दो दिन बाद ही कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल में हिस्‍सा लेने जा रही हैं और फिर अपनी फिल्‍म के प्रमोशन में लगेंगी तो बिना किसी सवाल या बहस के ही उन्‍होंने यह बात मान ली।

अपनी पहली डेट पर बात करते हुए सोनम कपूर ने इस इंटरव्‍यू में कहा, 'जब मैं पहली बार आनंद से मिलने गई तो मैंने शायद सबसे घटिया स्‍नीकर्स (जूते) पहन रखे थे, जो उन्‍होंने कभी देखे हों लेकिन मैं फिर भी उनसे कहती रही मेरे बेकार स्‍नीकर्स के बाद भी वह मेरे प्‍यार में पड़ ही जाएंगे... उस दिन लंदन में उनसे बात करते हुए मुझे समझ आ गया था कि यही मेरी जिंदगी का प्‍यार हैं। जबकि उन्‍हें ऐसा एहसास तब हुआ जब हमने पहली बार फोन पर बात की थी.. यह हमारे लिए बस इतना ही आसान था..'

वही आनंद आहूजा ने इस इंटरव्‍यू में बताया कि कैसे सोनम कपूर ने उन्‍हें जीवन में कॉन्फिडेंस दिया। आनंद ने कहा, 'सोनम ने मुझे बहुत आत्‍मविश्‍वास दिया। सोनम काफी साफ हैं। वह जानती हैं कि क्‍या सही है और क्‍या गलत, और वह उसे कहने में डरती भी नहीं हैं।'


कमेंट करें