मनोरंजन

सोनम कपूर ने फिर कर दी बड़ी गलती, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया बिना कश्मीर वाला मैप

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
200
| मई 30 , 2017 , 17:19 IST | मुंबई

अभिनेत्री सोनम कपूर अपने बयानों की वज़ह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर इंस्टाग्राम पर भारत का मैप डालने की वज़ह से सोनम कपूर विवादों में घिर गई हैं।

दरअसल सोनम कपूर ने अपनी बहन रिया कपूर के साथ मिलकर कपड़ो का एक ब्रांड 'रिसॉन' लॉन्च किया है। 'रिसॉन' के स्टोर्स देश भर में अलग-अलग जगह पर मौजूद है। इस बात की जानकारी देने के लिए सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर भारत के मैप को शेयर किया था। लेकिन इस नक्शे में कश्मीर गायब था।हालांकि सोनम को जब अपनी इस बड़ी गलती के बारे में पता चला तो सोनम ने तुरंत पोस्ट को डिलीट कर दिया। 

Map749_052917092149

आपको बता दें की ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सोनम अपने पोस्ट की वज़ह से विवादों में फंसी हैं। इससे पहले सोनम ट्विटर पर राष्ट्रगान को लेकर भी विवादों में आई थीं। सोनम ने हिंदुस्तान टाइम्स के लिए एक आर्टिकल लिखा था। सोनम के आर्टिकल की कुछ लाइंस ऑनलाइन शेयर की गई थीं। इन लाइंस को पढ़ने के बाद लोगों ने सोनम को यह सिखाना शुरू कर दिया कि हमारे राष्ट्रगान में 'हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई' जैसी कोई लाइन ही नहीं है।

Sonam-interview_0 (1)

फिलहाल सोनम कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'वीर दी वेडिंग' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में सोनम कपूर के अलावा करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर मुख्य भूमिका में है।

4138630-sonam-kapoor-2014-HD


कमेंट करें