मनोरंजन

टॉयलेट- एक प्रेम कथा : रिलीज हुआ फिल्म का पहला गाना, देखिये अक्षय का रोमांटिक अंदाज

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
278
| जून 28 , 2017 , 15:25 IST | मुंबई

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' की हर तरफ चर्चा हो रही है। अक्षय के फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का पहला गाना 'हंस मत पगली' रिलीज कर दिया गया है।

DDOU-zGXkAEctlp

फिल्म के गाने 'हस मत पगली' को अक्षय कुमार ने अपने ट्वीटर अकांउट के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है। अक्षय ने गाने को शेयर करते हुए लिखा है-"केशव और जया की अनोखी लव स्टोरी का पहला गाना हंस मत पगली रिलीज हो गया है। गाने में अक्षय का कुमार का रोमांटिक पार्ट दिखाया गया है। गाने में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर जहां भी जाती हैं अक्षय कुमार वहां पीछा करते हुए नज़र आते हैं। अक्षय चोरी छूपके भूमि पेडनेकर की फोटो भी अपने फोन में खिंचते दिखाई देते हैं।

हंस मत पगली एक मेलोडी सॉन्ग है जिसे  सोनू निगम और श्रेया घोषाल ने अपनी मीठी आवाज़ में गाया है और सिद्धार्थ और गरिमा ने गीत को लिखा है। गाने को कम्पोज संगीत विकी प्रसाद किया है। आपको बता दे इससे पहले इस गाने के दो पोस्टर भी रिलीज किए गए थे।

DDTeqqBXcAEE1-e

फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेड़ेनकर, अनुपम खेर और सना खान फिल्म में मुख्य किरदार में नज़र आएंगे। स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। अक्षय कुमार इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नही छोड़ना चाहते हैं। फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' के सिलसिले में अक्षय पीएम मोदी और रेलमंत्री सुरेश प्रभु से मिल चुके है। 

 यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर 


कमेंट करें