मनोरंजन

आपके वैलेंटाइन को और खास बना देगा रेड का पहला गाना 'सानूं इक पल चैन ना आवे'....

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
360
| फरवरी 13 , 2018 , 12:32 IST

अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की फिल्म 'रेड' का पहला गाना रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर के बाद इस गाने ने भी सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। फिल्म का ये गाना बेहद रोमांटिक और टचिंग है।

फिल्म का ये सॉन्ग रोमांस और प्यार से भरा हुआ है। इस गाने में अजय और इलियाना के खूबसूरत रिश्ते को दर्शाया गया है।

रिलीज के कुछ घंटों के अंदर ही इस गाने को यू ट्यूब पर 3 लाख 75 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। गाने के बोले हैं, 'सानूं इक पल चैन ना आवे सजना तेरे बिना...' वैसे तो यह गाना साल 1997 में आई अनिल कपूर की फिल्म 'जुदाई' में लोगों ने सुना होगा। लेकिन इस फिल्म में यह गाना पंजाबी में गाया गया है। इस गाने को अपनी आवाज दी है उस्ताद राहत फतह अली खान ने और इसकी धुनों को सजाया है संगीतकार तनीष बागची ने।

आपको बता दें कि फिल्म का ये गाना असल में नुसरत फतेह अली खान द्वारा गाया हुआ है। ये गाना काफी लोकप्रिय रहा। अब इस फिल्म के लिए इस गाने को एक बार फिर रीक्रिएट किया गया है। फिल्म के लिए इस गाने को तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है। गौरतलब है कि इससे पहले अजय और इलियाना की फिल्म ‘बादशाहो’ के लिए नुसरत फतेह अली खान की कव्वाली ‘मेरे रश्के कमर’ को भी रीक्रिएट किया जा चुका है।

फिल्म ‘रेड’ में अजय एक इमानदार इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन राज कुमार गुप्ता ने किया है। इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, कुमार मंगत पाठक, और अभिषेक पाठक ने मिलकर किया है। ये फिल्म 16 मार्च, 2018 को रिलीज हो रही है।


कमेंट करें