मनोरंजन

धूम मचा रहा है सिमरन का गाना सिंगल रहने दे, आपने सुना?

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
87
| सितंबर 2 , 2017 , 15:01 IST | मुंबई

कंगना रनौत एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाका करने के लिए तैयार हैं। कंगना की फिल्म 'सिमरन' का नया गाना रिलीज कर दिया गया है। गाने को टाइटल 'सिंगल रहने दे' दिया गया है।

सिंगल रहने दे फिल्म के अभी तक सभी गानों से बिल्कुल हैं। इस गाने में कंगना का मस्तमौला और बोल्ड अंदाज दिखाया गया है। गाने को शाल्मली खोलगडे और दिव्या कुमार ने गाया है और कंपोज सचिन-जिगर की सुपरहिट जोड़ी ने किया है।

DItAwVzW0AEJXhC

आपको बता दें कि इससे पहले फिल्म के पोस्टर्स और ट्रेलर भी रिलीज किए जा चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर में कंगना की एक्टिंग की काफी तारिफ भी की गई है। ट्रेलर में दिखाया गया था कि सिमरन अपनी जिंदगी अपनी तरह से जीना चाहती है। सिमरन को चोरी करने और जुआ खेलने की आदत है।

फिल्म 'सिमरन' में कंगना यूएस में रहने वाली एक गुजराती लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसका नाम प्रफुल्ल पटेल है। फिल्म की कहानी के बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल खुलासा नहीं किया गया है। खबरों के मुताबिक कंगना की फिल्म सिमरन एक एनआरआई नर्स संदीप कौर की जिंदगी से प्रेरित है। संदीप कौर को पिछले साल बैंक में चोरी करने के आरोप में जेल भेज दिया गया है। संदीप कौर ने गैंबलिंग कर्ज को चुकाने के लिए चोरी की थी। फिल्म सिनेमाघरों में 15 सितंबर को रिलीज होगी।

यहां देखिए फिल्म 'सिमरन' का गाना 'सिंगल रहने दे'


कमेंट करें