मनोरंजन

बेहद रोमांटिक है ‘हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई’ का 'तेरे बिना', यहां देखें वीडियो

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
171
| अगस्त 29 , 2017 , 15:43 IST | मुंबई

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म ‘हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई’ का पहला गाना 'तेरे बिना' रिलीज कर दिया गया है। गाने को श्रद्धा ने ट्वीटर के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

गाना 'तेरे बिना' एक रोमांटिक सॉन्ग है। गाने में श्रद्धा और अंकुर भाटिया के बीच प्यार भरें लम्हों को दिखाया गया है। अरिजीत सिंह और प्रिया सरैया ने अपनी आवाज़ से इस गाने में जान डाल दी है। गाने को कंपोज सचिन-जिगर की जोड़ी ने किया है।

आपको बता दें कि फिल्म ‘हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई’ की कहानी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर के जीवन पर आधारित है। हसीना के खिलाफ 88 केस ​रजिस्टर थे लेकिन वह अपने जीवन में सिर्फ एक बार ही कोर्ट गई थी। कहा जाता है कि 1993 में मुंबई में बम धमाके के बाद दाऊद के दुबई भाग जाने के बाद मुंबई में डी कंपनी का सारा कारोबार हसीना ने खुद संभाला था।

श्रद्धा इस फिल्म में चार अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगी। फिल्म में श्रद्धा कपूर एक टीनेजर से लेकर एक बच्चे की मां तक की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म 'हसीना' को डायरेक्ट निर्देशक अपूर्व लाखिया कर रहे हैं। 'हसीना' 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यहां देखिए फिल्म हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई का सॉन्ग 'तेरे बिना'


कमेंट करें