मनोरंजन

'भूमि' के गाने 'विल यू मैरी मी' में है थोड़ा प्यार और थोड़ा तकरार (वीडियो)

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
153
| अगस्त 29 , 2017 , 15:30 IST | मुंबई

संजय दत्त की आने वाली फिल्म 'भूमि' का नया गाना 'विल यू मैरी मी' रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के इस गाने में अदिति राव हैदरी और सिद्धांत गुप्ता थिरकते हुए नज़र आ रहे हैं। 

'विल यू मैरी मी' में अदिति राव और सिद्धांत की क्यूट अंदाज में एक-दूसरे से लड़ते-झगड़ते और प्यार का इज़हार करते हुए नज़र आ रहे हैं। गाने को दिव्या कुमार और जोनिता ने अपनी आवाज़ दी है और सचिन-जिगर की जोड़ी ने गाने को कम्पोज किया है। गाने का म्यूजिक और लिरिक्स बेहद प्यारे हैं। फिल्म के डायरेक्टर ओमांग ने गाने को ट्विटर पर शेयर किया है।

आपको बता दें कि इससे पहले फिल्म का गाना 'लग जा गले 'रिलीज किया गया था। 'लग जा गले' एक बेहद खूबसूरत और रोमांटिक सॉन्ग है। गाने में अदिति राव हैदरी और सिद्धांत रोमांस करते नज़र आ रहे हैं। गाने को मशहूर सिंगर राहत फतेह अली खान ने गाया है।

फिल्म 'भूमि' एक बाप-बेटी की कहानी है, जिसमें संजय दत्त, अदिति राव हैदरी, शरद केलकर और शेखर सुमन जैसे कलाकार मुख्य किरदारों में दिखेंगे। इस फिल्म को ओमांग ने डायरेक्ट किया है और उनका कहना है कि वह भूमि में संजय दत्त के फैन्स को वैसी फिल्म दे रहे हैं, जिसका सबको इंतजार था। बता दें कि यह फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होगी।

यहां देखिए फिल्म 'भूमि' का सॉन्ग 'विल यू मैरी मी'


कमेंट करें

अभी अभी