राजनीति

सोनिया का मोदी पर हमला, भाषण से अगर देश का पेट भरता हो, तो वह और अच्छा भाषण दें

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
985
| मई 8 , 2018 , 19:39 IST

कर्नाटक में चुनाव प्रचार जोरों पर चल रहा है। बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मंगलवार को बीजापुर में एक रैली को संबोधित किया। यहां उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पूरे कर्नाटक का अपमान किया है। सोनिया गांधी ने कहा कि पीएम मोदी के ऊपर कांग्रेस मुक्त भारत का भूत सवार हो गया है। बीजापुर में सोनिया गांधी ने कहा कि अगर भाषण देने से पेट भरता है तो मोदी और भाषण दें।

सोनिया ने प्रधानमंत्री मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि मोदी जी अच्छा भाषण देते हैं, एक अभिनेता की तरह भाषण देते हैं। लेकिन केवल भाषण से लोगों का पेट नहीं भर सकता, लोगों का कल्याण नहीं हो सकता है। अगर भाषण से पेट भरता तो मेरी प्रार्थना है कि वह और भी अच्छा भाषण दें।

सोनिया गांधी ने कहा कि मोदी जहां जाते हैं झूठ ही बोलते हैं, इतिहास के साथ छेड़छाड़ करते हैं। वह अपना राजनीतिक मकसद साधने के लिए एतिहासिक हस्तियों का दुरुपयोग करते हैं। कभी आपने पहले ऐसा पीएम देखा जो केवल बात ही करता हो, काम नहीं।

सोनिया गांधी ने कहा कि बीजेपी और मोदी ने हमारे द्वारा शुरू किए गए मनरेगा कार्यक्रम का मजाक उड़ाया। कर्नाटक में सूखा पड़ा तो सीएम सिद्धारमैया ने पीएम से मिलने का वक्त मांगा, लेकिन उन्हें वक्त नहीं दिया गया। यह कर्नाटक का अपमान है। सोनिया ने कहा कि बीजापुर और कर्नाटक की तरक्की के लिए मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने खूब काम किया है। उन्होंने कांग्रेस की सिद्धारमैया सरकार ने कर्नाटक को नंबर वन बनाया।


कमेंट करें