विज्ञान/टेक्नोलॉजी

23 मेगापिक्सल कैमरा के साथ भारत में लॉन्च हुआ एक्सपीरिया XA-1, जानिये कीमत

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
200
| अप्रैल 12 , 2017 , 15:23 IST | नयी दिल्ली

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सोनी ने भारत में स्मार्टफोन एक्सपीरिया एक्सए 1 को लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन आपको व्हाइट, ब्लैक और पिंक कलर के विकल्प में मिलेगा। लॉन्च के साथ ही सोनी एक्सपीरिया एक्सए 1 सेल के लिए उपलब्ध है। आप यह स्मार्टफोन सोनी के किसी भी स्टोर में जाकर खरीद सकते हैं, साथ ही इस फ़ोन के खरीद पर उपभोक्ता को 3 महीने का सोनी लाइव का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

Sony-xperia-xa1-india-launch

Noname

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की अगर बात करें तो इसमें 5-इंच एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इसमें मीडियाटेक हीलियो P20 ऑक्टा-कोर (क्वाड कोर 2.3गीगाहर्ट्ज+क्वाड कोर 1.6गीगाहर्ट्ज) प्रोसेसर मौजूद है। इसके साथ ही इसमें 3 GB रैम और 32 GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 GB तक बढ़ा सकते हैं।

Sony-xperia-a1

इस फोन में फोटोग्राफी के लिए 23 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए एक्सपीरिया एक्स ए 1 में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। सोनी का यह स्मार्टफोन एंड्रायड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

इसके अलावा फोन में क्विक चार्ज के लिए यूसीएच 12 सपोर्ट भी शामिल है। कंपनी का दावा है कि कुछ मिनटों की चार्जिंग के बाद इस फोन को लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकता है। कनेक्टिविटी के तौर पर इसमें 4 जी, जीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 19,990 रुपये रखी है।

Xperia-XA1_2-640x372


कमेंट करें