मनोरंजन

जल्द ही छोटे पर्दें पर फिर दिखाई देंगे शाहरुख खान, इस बार करेंगे ये शो...

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
112
| अप्रैल 25 , 2017 , 12:56 IST | मुंबई

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। इस बात की चर्चा काफी समय से चल रही है, शाहरुख़ ने टेड शो की निर्माता 'जूलियट ब्लैक' के साथ अपनी एक फोटो ट्विटर अकाउंट से शेयर कर इस बात की पुष्टि भी कर दी हैं, कि वह जल्द ही टेड टॉक्स शो को होस्ट करने वाले हैं। 

दरअसल, इस बार शाहरुख एक ऐसे शो को होस्ट करने जा रहे हैं, जिससे मौजूदा शो से काफी अलग बताया जा रहा है। इस शो का अंग्रेजी संस्करण यूट्यूब में प्रसारित होता है जिससे अब किंग खान अपने अनोखे अंदाज़ में हिंदी भाषा में पेश करेंगे। बता दें, इस शो का टाइटल है 'टेड टॉक्‍स इंडिया: नई सोच', ख़बर है कि यह स्‍टार प्‍लस पर प्रसारित किया जाएगा।

TED-Talks

टेड का अर्थ है- तकनीक, मनोरंजन और डिजाइन। हालांकि, इसकी लॉन्च डेट का अभी खुलासा नहीं किया गया है। अभी तक केवल इस बात का खुलासा हुआ है कि इस शो के पहले एपिसोड में एक मेल और एक फीमेल स्पीकर होंगे।

शाहरूख ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा, मेरा मानना है कि ‘टेड टॉक्‍स- नई सोच’ भारतभर के लोगों को प्रेरित करेगा। यह एक ऐसा कॉन्सेप्ट है जिससे मैं जुड़ाव महसूस कर सकता हूं। मेरा मानना है कि मीडिया एक जरिया है, जो बदलाव के लिए आपको प्रेरित कर सकता है। इस शो में अलग सोच पर चर्चा और बातचीत की जाएगी।

TED_FCPX_FCPWORKS

गौरतलब है कि, इस शो में शाहरूख आपका स्‍पीकर्स से परिचय करांएगे और बातचीत के दौरान आपको शो से बांधे रखने में मदद करेंगे। भारतीय मूल के सुगत मित्रा (2013) और राज पंजाबी (2017) उन दो लोगों में से एक हैं जो अपने नए विचारों के लिए 1 मिलियन का वार्षिक टेड पुरस्कार जीत चुके हैं। टेड शो के इंग्लिश वर्जन के स्‍पीकर्स में बिल गेट्स, अल गोर, जेन गुडाल, सर रिचर्ड ब्रैनसन, नंदन नीलेकणी आादि शामिल हो चुके हैं।


कमेंट करें