खेल

गांगुली की टीम में धोनी को नहीं मिली जगह, विकेटकीपर की भूूमिका निभाएंगे ऋषभ पंत

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
191
| अप्रैल 27 , 2017 , 19:16 IST | नई दिल्ली

अक्सर सुर्खियों में बने रहने वाले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने आईपीएल के लिए अपनी फैंटसी टीम का चयन किया है। बतौर कप्तान बेहद सफल रहने वाले गांगुली ने खिलाड़ियों की मौजूदा फॉर्म को ध्यान में रखते हुए उनका चयन किया। गांगुली ने अपने खेल का प्रदर्शन कर लोगों के दिलों में अपनी अलग छवि बनाई है।

दादा ने अपनी टीम में बतौर सलामी बल्लेबाज के तौर पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर को जगह दी है। दादा ने सलामी बल्लेबाज को लेफ्ट-राइट कॉम्बिनेशन के तहत चुना है। इसके बाद तीसरे स्थान के लिए उन्होंने स्टीव स्मिथ को और एबी डिविलियर्स को टीम में चौथा स्थान दिया है।

184245

गांगुली की टीम में नए खिलाड़ियों को भी जगह दी गई है। बता दें कि नबंर 5 में नीतिश राणा, नबंर 6 पर मनीष पाण्डे और नबंर 7 में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को जगद दी।

261538

नबंर 8 में वेस्ट इंडीज के ऑफ स्पिनर सुनील नरेन, नबंर 9 में लेग स्पिनर अमित मिश्रा और नबंर 10 में भुवनेश्वर कुमार को जगह दी। नबंर 11 या कहे ऑलराउंडर के तौर पर दक्षिण अफ्रीका के सीमर क्रिस मॉरिस को टीम में शामिल किया। 

Rising-Pune-Supergiants-captain-Mahendra-Singh-Dhoni21

बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को उनके हालिया फॉर्म को ध्यान में रखते हुए किया है और धोनी ने आईपीएल के सीजन 10 में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। जिसकी वजह से सौरभ गांगुली ने विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया।


कमेंट करें