मनोरंजन

मैं भी हिंदू परिवार से हूं, लेकिन मैंने दूसरा रास्ता अपना लिया है-कमल हासन

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
241
| नवंबर 7 , 2017 , 15:18 IST | चेन्नई

अभिनेता से नेता बने साउथ सुपरस्टार कमल हासन का आज जन्मदिन है। इस मौके पर उन्होंने ऐप लॉन्च किया है। कमल हासन ने अपना मोबाइल ऐप लॉन्च करते हुए कहा कि ये एक पब्लिक प्लेटफॉर्म है। मेरा मकसद इसके जरिए लोगों से जुड़ने का है।

हिंदू आतंकवाद पर दिए गए अपने बयान पर कमल हासन ने कहा कि मैं किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहता था। मैं भी हिंदू परिवार से ही हूं, लेकिन अब मैंने दूसरा रास्ता अपना लिया है। मैंने आतंकवाद शब्द का प्रयोग नहीं किया था, मैंने एक्सट्रीम शब्द प्रयोग किया था।

उन्होंने कहा कि मैं जल्द ही पूरे तमिलनाडु का दौरा करुंगा, पूरे प्रदेश में हमारे फैंस अच्छा काम कर रहे हैं। कई लोग सोच रहे थे कि मैं आज अपनी पार्टी का ऐलान करुंगा, लेकिन अभी मुझे बहुत काम करना है हम अभी स्थिति को समझ रहे हैं। कमल हासन ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि वह राजनीति में आने को तैयार हैं और CM बनने को भी तैयार हैं।

मंगलवार को उन्होंने अपने जन्मदिन पर चेन्नई में बारिश से प्रभावित एक इलाके में मेडिकल कैंप खोला। उन्होंने कहा कि मेरे जन्मदिन पर केक ना काटे बल्कि बारिश से परेशान लोगों की मदद करें। गौरतलब है कि चेन्नई में बारिश से बुरा हाल है, कई जगह पानी भरने से बाढ़ की स्थिति भी हो रही है।

अभिनय से संन्यास की खबरों पर उन्होंने कहा कि मैंने संन्यास नहीं लिया है, मेरी दो फिल्मों पर काम चल रहा है। पहली विश्वरूपम 2 और दूसरी इंडियन 2 भी आ रही है। आपको बता दें कि पिछले काफी समय से आसार लगाए जा रहे हैं कि कमल हासन राजनीति ज्वाइन करेंगे। अभी हाल ही में हिंदूओं से संबंधित बयान से बवाल मच गया था।

कमल हासन ने कहा था कि पहले दक्षिणपंथी हिंदू लोग हिंसा में शामिल नहीं होते थे, वे अपने विरोधियों का तर्कों के आधार पर विरोध करते हुए शास्त्रार्थ करते थे। लेकिन, ये पुरानी रणनीति हार गई और अब वे जो करते हैं, उसमें बल प्रयोग होता है. हासन ने कहा, 'अब उन्होंने हिंसा फैलाना शुरू कर दिया है।'

कमल हासन ने कहा था, 'हिंदू आतंकवाद की बात कहने वाले लोगों को दक्षिणपंथी चैंलेज नहीं कर सकते हैं, क्योंकि आतंक हिंदू कैंप में भी पहुंच गया है। इस तरह की आतंकी गतिविधियां उन्हें किसी तरह की मदद नहीं करने वाली।'


कमेंट करें