मनोरंजन

टूट गई संगीत की लाजवाब जोड़ी, इलैयाराजा ने एसपी बालासुब्रमण्यम को धमकी क्यों दी ?

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
312
| मार्च 20 , 2017 , 14:58 IST | मुंबई

दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक ज़माने की मशहूर जोड़ी गायक एसपी बालासुब्रमण्यम और संगीतकार इलैयाराजा के बीच दरार आ गई है। बालासुब्रमण्यम ने घोषणा की है कि अब वह संगीतकार इलैयाराजा के कंपोज किए गाने नहीं गाएंगे।

Maxresdefault-22s

दरअसल एसपी बालासुब्रमण्यम ने अपने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए जानकारी दी है की, इलैयाराजा ने  बालासुब्रमण्यम को कॉपीराइट के उल्लंघन के मामले में लीगल नोटिस भेज दिया है। इलैयाराजा का कहना है कि,बालासुब्रमण्यम अब इलैयाराजा के गानों को अपने म्यूजिक कंसर्ट में नहीं गा सकते है।

बालासुब्रमण्यम ने अपने पोस्ट में लिखा है- इलैयाराजा ने लीगल नोटिस में कहा है कि हम उनकी इजाजत के बगैर उनके कंपोजिशन्स पर परफॉर्म नहीं कर सकते हैं। हमें चेतावनी दी गई है कि अगर हमने उनके कंपोजिशन्स का गाना गाया तो हम कॉपीराइट का उल्लंघन करेंगे और हमें इसके लिए कानूनी प्रक्रियाओं और भारी जुर्माने का सामना करना पड़ेगा। मुझे ऐसे किसी भी कानून की जानकारी नहीं है। बालासुब्रमण्यम ने अपने प्रशंसकों और मीडिया से अनुरोध किया है कि, इस पर किसी भी तरह की अफवाहें न फैलाएं और उनके दोस्त इलैया के बारे में कुछ भी बुरा न कहें।

गौरतलब है की बालासुब्रमण्यम कई देशों में अपने सिंगिंग शो कर रहे हैं। बालासुब्रमण्यम अभी यूएस में परफॉर्म करने वाले थे, लेकिन अब बालासुब्रमण्यम ने फैसला लिया है की अपन अगले शो में दूसरे कंपोजर्स के गानों पर परफॉर्म करेंगे। आपको बता दें की एक ज़माने में बालासुब्रमण्यम और इलैयाराजा की जोड़ी काफी मशहूर थी और दोनों ने सैकड़ों सुपरहिट गाने दिए हैं।

Untitled Infographic (36)


कमेंट करें