खेल

U-17 फुटबॉल टीम से मिले खेल मंत्री, कहा- हमेशा याद रहेगा आपको ये विश्व कप

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
95
| अक्टूबर 3 , 2017 , 20:45 IST | नई दिल्ली

भारत की अंडर-17 फुटबाल टीम ने मंगलवार को केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर से मुलकात की। इस मौके पर अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) के महासचिव कुशल दास भी मौजूद थे। युवा टीम को संबोधित करते हुए ओलम्पिक पदक विजेता राठौर ने कहा कि फीफा अंडर-17 विश्व कप हमारे लिए बहुत बड़ा मौका है, क्योंकि पहली बार भारतीय टीम फीफा के टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही है। यह हमारे लिए खुशी की बात है।

राठौर ने कहा कि, आप फीफा अंडर-17 विश्व कप में जो भी मैच खेलेंगे वो आपकी जिंदगी का अहम मैच होगा और यह मैच आपको हमेशा याद रहेगा, इसलिए अपनी जिंदगी के लिए खेलें और जीतने के लिए खेलें। खेल मंत्री ने कहा कि, आप विश्व कप के दौरान जो भी मैदान पर करेंगे, उससे काफी लोगों को प्रभावित कर सकते हैं।

राठौर ने टीम को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि, मैं आप सभी को अच्छे मैचों के लिए शुभकामनाएं देता हूं। हम आपका हौसला बढ़ाते रहेंगे। हार नहीं मानना है और मजबूती के साथ खेलना। कुशल ने इस मौके पर कहा कि भारतीय टीम विश्व कप के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि हम टूर्नामेंट के लिए तैयार हैं। भारतीय फुटबाल के लिए यह सिर्फ शुरुआत भर है।a


कमेंट करें