खेल

चैम्पियंस ट्रॉफी: श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का लिया फैसला

आईएएनएस | 0
84
| जून 8 , 2017 , 14:28 IST | लंदन

श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने केनिंग्टन ओवल मैदान पर खेले जाने वाले चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट के आठवें मैच में भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। इस मैच में बारिश बाधा बन सकती है। आसमान में घने काले बादलों का डेरा है और मौसम विभाग ने दिन में कई मौकों पर बारिश की आशंका जाहिर की है।

टूर्नामेंट में खेले गए अपने पहले ग्रुप मैच में श्रीलंका को दक्षिण अफ्रीका की टीम से 96 रनों से हार का सामना करना पड़ा है और अगर उसे अपने सेमीफाइनल में जाने की उम्मीद को बरकरार रखना है, तो उसे हर हाल में जीत हासिल करने होगी।

अपने पहले ग्रुप मैच में पाकिस्तान को 124 रनों से हराने वाली भारतीय टीम अगर इस मैच में श्रीलंका को मात दे देती है, तो वह टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन जाएगी। इंग्लैंड ने चैम्पियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में प्रवेश करने वाली पहली टीम है।

इस मैच के लिए श्रीलंका की अंतिम एकादश में तीन बदलाव किए गए हैं। चोटिल चमारा कापुगेदरा के स्थान पर चमारा कापुगेदरा और सीकुगे प्रसन्ना के स्थान पर थिसारा परेरा को शामिल किया गया है। इसके अलावा दो मैचों के लिए प्रतिबंधित किए गए उपुल थारंगा के स्थान पर कप्तान मैथ्यूज की वापसी हुई है। भारतीय टीम में इस मैच के लिए कोई बदलाव नहीं हुआ है। 


कमेंट करें