मनोरंजन

शादी की सालगिरह पर भावुक हुए बोनी, शेयर किया श्रीदेवी के आखिरी पलों का VIDEO

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
468
| जून 3 , 2018 , 14:30 IST

2 जून को श्रीदेवी और बोनी कपूर की शादी को 22 साल पूरे हुए। हालांकि, इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए श्रीदेवी तो अब बोनी कपूर के साथ नहीं रहीं लेकिन बोनी ने श्रीदेवी का एक वीडियो शेयर कर उन्हें याद किया और अपने दिल की बात लिखी।

यह वीडियो मोहित मारवाह की शादी का है। वीडियो में श्रीदेवी हंसती- मुस्कुराती, डांस करती नजर आ रही हैं।

बोनी कपूर ने इस वीडियो का कैप्शन दिया है- 'आज हमारी 22वीं वेडिंग एनिवर्सरी होती। जान... मेरी पत्नी, मेरी सोलमेट, प्यार का प्रतीक। आपकी हंसी, जिंदगी मेरे अंदर बसती है।'

इस शादी में श्रीदेवी अपने पति और छोटी बेटी खुशी के साथ गई थीं। जबकि बड़ी बेटी जाह्नवी अपनी पहली फिल्‍म की शूटिंग के चलते वहां नहीं जा सकी थी। अगर वीडियो की बात करें तो यह वीडियो मोहित मारवाह की शादी का है। जिसमें शामिल होने के लिए पूरा कपूर खानदान दुबई गया था और वहीं श्रीदेवी के साथ वह दुखद हादसा हुआ जिसने उनकी जान ही ले ली।

वीडियो में श्रीदेवी अपने देवर व को स्टार रहे अनिल कपूर, बेटी खुशी, अन्य सदस्यों व फिल्म इंडस्ट्री की खास दोस्त टिना अंबानी के साथ हंसती-मुस्कुराती, डांस करती नजर आ रही हैं। लगभग एक मिनट से ज्यादा इस वीडियो को देखने के बाद श्रीदेवी की याद ताजा हो जाती है। जिसके दो दिन बाद ही उनकी मौत हो गई थी। वीडिय़ो के आखिर में कैप्शन लिखा आता है, 'आप एक लेजंड से बढ़कर हैं, आपकी कमी हमेशा खलेगी।' बता दें, शादी के बाद श्रीदेवी के पति व बेटी खुशी मुंबई लौट आए थे, लेकिन श्रीदेवी वहीं रुक गई थी। इसके कुछ दिन बाद जब बोनी उन्हें सरप्राइज देने फिर दुबई पहुंचे, तो उसी रात करीब 8 बजे बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की असमय मौत हो गई।

इस वीडियो में श्रीदेवी अपने परिवार के साथ हंसती-मुस्‍कुराती और इस शादी में पूरे जोश से हिस्‍सा लेती नजर आ रही हैं। शादी के बाद श्रीदेवी यहां एक होटल में कुछ समय के लिए रुक गई थीं और अपनी बेटियों के लिए शॉपिंग करना चाहती थीं लेकिन यहीं होटल के कमरे में हिंदी सिनेमा की पहली सुपरस्‍टार का निधन हो गया।

श्रीदेवी और बोनी कपूर की शादी 1996 में हुई थी। उनकी पहली बेटी जाह्नवी का जन्म 1997 में हुआ था और दूसरी बेटी खुशी का जन्म 2000 में हुआ था।जाह्नवी की पहली फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर हैं।


कमेंट करें