मनोरंजन

मॉम के दूसरे ट्रेलर में भयानक लग रहे हैं नवाजुद्दीन (वीडियो)

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
134
| जून 23 , 2017 , 15:15 IST | मुंबई

श्रीदेवी की आने वाली फिल्म 'मॉम' का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में श्रीदेवी की एक्टिंग देखने के बाद फिल्म देखने का क्रेज और बढ़ जाएगा। इसमें श्रीदेवी एक कन्सर्न मॉम के लुक में परफेक्ट नजर आ रही हैं। यह ट्रेलर एक थ्रिलर फील दे रहा है। इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस फिल्म में एक अलग ही किरदार में नज़र आ रहे हैं।

Sridevi

'मॉम' की कहानी एक मां के संघर्ष की कहानी है। ट्रेलर में एक्टर नवाज का लुक काफी अलग और दिलचस्प लग रहा है। इसी के साथ अक्षय खन्ना भी मजबूत रोल प्ले करते दिख रहे हैं। जी स्टूडियो की इस फिल्म के डायरेक्टर रवि उद्यावर हैं। 'मॉम' को श्रीदेवी के पति बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली और जॉर्जिया की लोकेशन पर की गई है।

Download

दमदार डायलॉग्स से भरपूर इस फिल्म की स्टारकास्ट की भी काफी चर्चा हो रही है। फिल्म में श्रीदेवी के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दिकी, अक्षय खन्ना, सुशांत सिंह और अमृता पुरी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए श्रीदेवी पूरे पांच साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। इससे पहले श्रीदेवी 'इंग्लिश-विंग्लिश' में भी मां का किरदार निभा चुकी हैं। 'मॉम' फिल्म में श्रीदेवी अपनी बेटी को सामाजिक साजिशों से बचाती हैं।

Secret-behind-sridevis-mom-release-date

फिल्म का पोस्टर और टीजर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद भी किया। श्रीदेवी को पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से फैन्स इंतजार कर रहें है ऐसे में ये ट्रेलर उनकी बेसब्री को कई गुना बढ़ा देगा। यह फिल्म 7 जुलाई 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Mom-poster-sridevi-aand-nawazuddin-siddiqui

यहां देखें फिल्म का दूसरा ट्रेलर


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें