मनोरंजन

मुंबई पहुंचा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, बुधवार दोपहर 3:30 बजे होगा अंतिम संस्कार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
514
| फरवरी 27 , 2018 , 22:04 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दुबई से मुंबई पहुंच चुका है। खबर के मुताबिक़ पार्थिव शरीर बुधवार सुबह 9.30 बजे से तीन घंटों के लिए अंधेरी वेस्ट स्थित उनके आवास के पास सेलीब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में रखा जाएगा, जिससे उनके प्रशंसक उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि दे सकें।

3.30 बजे दी जाएगी अंतिम विदाई:

श्रीदेवी के परिवार की ओर से आए बयान के मुताबिक श्रीदेवी का अंतिम संस्कार कल (28 फरवरी) दोपहर 3.30 बजे होगा। विले पार्ले के सेवा समाज शवदाह गृह में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Dee

क्वीन विक्टोरिया की तरह श्रीदेवी का अंतिम संस्कार होगा:

आपको बता दें कि ब्रिटेन की महारानी क्वीन विक्टोरिया की तरह ही बॉलीवुड की क्वीन श्रीदेवी का अंतिम संस्कार होगा। बॉलीवुड क्वीन श्रीदेवी परिवार को बताकर गई हैं कि अंतिम संस्कार कैसा हो। दोनों में एक कॉमन बात ये है कि दोनों ने अपने अंतिम संस्कार में सबकुछ सफेद होने की ख्वाहिश जताई थी।

श्रीदेवी की ख्वाहिश के मुताबिक ही घर के परदे सफेद परदों से बदल दिए गए हैं। मुंबई के वरसोवा में बोनी कपूर का बंगला है। वहां से जुहू के मुक्तिधाम तक अंतिम यात्रा निकाली जाएगी, जिसके लिए स्वर्ग वाहन जो तैयार हो रहा है, वो भी पूरी तरह सफेद रंग के कपड़े और फूलों से सजा होगा।

पूरे घर में सफेद रंग के मोगरे के फूल ही लगाए जा रहे हैं। यूं तो ऐसे वक्त सभी लोग सफेद कपड़े ही पहनते हैं, फिर भी घर-परिवार और मित्रों से गुजारिश की जा रही है कि श्रीदेवी की आखिरी ख्वाहिश का ख्याल रखते हुए सफेद कपड़े ही पहनें।