खेल

इस सोशल साइट पर एक फोटो शेयर करने के लिए रोनाल्डो लेते हैं 2 करोड़ 60 लाख

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
142
| जुलाई 6 , 2017 , 16:54 IST | नई दिल्ली

स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को खेल के मैदान के बाहर भी लोगों ने खासा सराहा है। रोनाल्डो के खेल की तो दुनिया दीवानी है और खेल के मैदान के बाहर सोशल मीडिया में तो उनके क्या कहने... एक रिपोर्ट के मुताबिक रोनाल्डो सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले फुटबॉलर बन गए है। स्टार खिलाड़ी रोनाल्डो को एक फोटो के करीब 2 करोड़ 60 लाख रुपये मिलते हैं।

वेबसाइट हॉपर ने दावा किया है कि इंस्टाग्राम से कमाई करने वालों के मामलों में अब अमेरिकन सिंगर सेलेना गोमेज और सुपरमॉडल किम कार्दशियन ही रोनाल्डो से आगे हैं। हालाकि रोनाल्डो के करीब 106 मिलियन लोग फॉलोअर है। सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वाले रोनाल्डो की तस्वीरें खासा वायरल होती है।

 

A post shared by Cristiano Ronaldo (@cristiano) on

पिछले कुछ दिनों पहले रोनाल्डो ने अपने जुड़वां बच्चों के साथ फोटो शेयर की, जो खासा वायरल हुई। हालही में रोनाल्डो का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें रोनाल्डो सड़क पर फुटबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन हैरत की बात ये है कि उन्हें कोई पहचान नहीं पा रहा है।

 

A post shared by Cristiano Ronaldo (@cristiano) on

दरअसल वीडियो में रोनाल्डो पहले अपना मेकओवर कराते हैं। मेकअप में उनके पूरे हुलिये को बदल दिया जाता है। जिसके बाद कहीं से भी नहीं लगता कि सामने खड़ा आदमी रोनाल्डो हैं। फिर वो स्पेन के मैड्रिड शहर की सड़कों पर निकल जाते हैं। अचानक से रोनाल्डो सड़क पर फुटबॉल खेलने लगते हैं। उनकी हैरान कर देने वाले फुटबॉल मुव्स को देख वहां लोग चौंकते जरूर हैं।


कमेंट करें