नेशनल

कश्मीर के पत्थरबाजों के खिलाफ खड़ी हुई 'जन सेना', कानपुर में दी जा रही है ट्रेनिंग

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
155
| मई 6 , 2017 , 13:02 IST | कानपुर

कश्मीर में आए दिन हो रही पत्थरबाजी की घटनाओं से निपटने के लिए कानपुर में जनसेना तैयार हो रही है। बता दें कि जनसेना ऑर्गनाइजेशन के फाउंडर बालयोगी अरुण पुरी चैतन्य महाराज ने कहा है कि वो एक ट्रक पत्थर और 1000 पत्थरबाज लेकर कश्मीर जाएंगे।

ऐसा माना जाता है कि कश्मीर में सुरक्षाकर्मियों पर होने वाले पथराव के लिए कश्मीर के युवाओं को पाकिस्तान प्रेरित करता है और इनसे निपटने के लिए उत्तर प्रदेश के संतो ने कमान संभाली और एक जन सेना तैयार कर रहे हैं जो पत्थरबाजों को मुहतोड़ जवाब दें।

Kanpur_1493974674

उन्होंने ने कहा,

कश्मीर में जो लोग पत्थरबाजी कर देश की एकता को नुकसान पहुंचा रहे हैं, उन्हें सबक सिखाने के लिए हम लोगों को ट्रेनिंग दे रहे हैं। मेरे करीब डेढ़ हजार अनुयायी कश्मीर जाने के लिए तैयार हैं।

इस जन सेना में महिलाएं भी शामिल हैं, जिन्हें गंगा किनारे पत्थर मारने और लाठी चलाने की ट्रेनिंग दी जा रही है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इन लोगों का कहना है कि घाटी में अराजक तत्व अब उन्हें बर्दाश्त नहीं है और समय आ गया है कि उन्हें जवाब दिया जाए।

कश्मीर में पत्थरबाजों को मुहतोड़ जवाब देने के लिए 7 मई को इनका पहला जत्था कश्मीर जाएगा। बता दें कि ये लोग पहले दिल्ली जाएंगे और वहां पर कुछ लोग पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे उसके बाद ये लोग कश्मीर के लिए रवाना हो जाएंगे।


कमेंट करें