मनोरंजन

इनका शानदार डांस देखकर याद आ जाएंगे गोविंदा, दिल हो जायेगा खुश

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
732
| जून 1 , 2018 , 14:44 IST

यूं तो आपने तमाम डांस देखे होंगे लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अंकल का डांस धूम मचा रहा है साथ ही खासा वायरल भी हो रहा है। इन अंकल ने गोविंदा के स्टाइल में जोश के साथ डांस किया है जिसे देखकर आप भी दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे साथ ही इसका मज़ा भी उठायेंगे।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिमसें एक अंकल बिलकुल गोविंदा स्टाइल में डांस करते दिख रहे हैं। फेसबुक पर इस वीडियो को कई पेज शेयर कर रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी पार्टी में अंकल आंटी संग शानदार परफॉर्मेंस दे रहे हैं। वो वैसे ही डांस करते दिख रहे हैं जैसे गाने में गोविंदा ने किया था। लोगों को उनका डांस काफी पसंद आ रहा है। आंटी भी डांस कर रही है लेकिन अंकल के डांस को देख वो भी शरमा जाती है और पास में ही खड़ी हो जाती हैं। उनका डांस देख सामने बैठे लोग भी एक्साइटिड हो जाते हैं। कुछ लोग उनपर पैसे नौछावर करते हैं। इस वीडियो को फेसबुक पर लाखों में शेयर्स मिल रहे हैं और काफी पसंद किया जा रहा है।

अंकल के सबसे पहले फिल्म खुदगर्ज का गाना 'आप के आ जाने से' पर डांस किया जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। अब इन अंकल का दूसरा वीडियो भी सामने आ गया है। जिसमें वे 'चढ़ती जवानी' पर डांस कर रहे हैं। ये दोनों वीडियो किसी पार्टी के है जिसमें उन्होंने परफॉर्मेंस दी है।

 

इस वीडियो को अबतक लाखों लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पीपिंग मून के अनुसार इस शख्स का नाम संजीव श्रीवास्तव है वे 46 साल हैं। इन्हें प्यार से लोग डब्बू अंकल कहते हैं।

संजीव भोपाल के पास विदिशा के रहने वाले हैं। वे फिलहाल भोपाल की भाभा यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं। उनका कहना है कि उन्हें डांस करने का शौक बचपन से है और वे कई डांस प्रतियोगिता में भाग लेते रहते हैं और पुरस्कार भी जीतते है। उन्हें डांस करने की प्रेरणा मिथुन चक्रवर्ती से मिली।

संजीव ने बताया कि यह वीडियो 12 मई का है उन्होंने यह डांस अपने साले की शादी में किया था। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता था कि मेरा वीडियो इतना वायरल हो जाएगा। वीडियो वायरल होने के बाद से उनके जानने वाले लोगों ने उन्हें खूद सराहा।


कमेंट करें