नेशनल

खू़नी गेम ब्लू व्हेल ने ली एक और छात्र की जान, आत्महत्या से पहले लिखा सुसाइड नोट

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
95
| अगस्त 31 , 2017 , 14:34 IST | चेन्नई

खूनी गेम ब्लू व्हेल का कहर अभी खत्म नहीं हुआ है इस गेम ने एक और बच्चे को अपना शिकार बना लिया है तमिलनाडु के मदुरई में 19 वर्षीय विग्‍नेश नामक एक छात्र अपने घर पर पंखे से लटकता पाया गया और उसके एक हाथ पर ब्‍लू व्‍हेल का निशान देखकर घरवालों के होश उड़ गए।

वहीं उसका एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसे पढ़कर पुलिस भी हैरान रह गई। इसमें लिखा था, 'ब्लू व्हेल- यह एक गेम नहीं है, बल्कि खतरा है। एक बार जब आप इसमें प्रवेश कर जाएंगे, तो आप कभी भी बाहर नहीं निकल सकते।'

विग्‍नेश एक प्राइवेट कॉलेज में सेकेंड ईयर का छात्र था। उसके दोस्‍तों ने पुलिस को बताया कि वह अधिकतर समय अपने फोन पर लगा रहता था। इसका मतलब वह गेम खेलने में उलझा रहता था। फिलहाल पुलिस ने विग्‍नेश का शव कब्‍जे में ले लिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि ब्‍लू व्‍हेल गेम के कारण तमिलनाडु में होने वाली मौत का यह पहला मामला है। वहीं इस महीने उत्‍तर प्रदेश, मुंबई और केरल से कम से कम इस तरह का तीन मामला सामने आ चुका है। ब्‍लू व्‍हेल मूल रूप से रूस का गेम है और इसके चक्‍कर में दुनिया भर में 100 से ज्‍यादा मौतें हो चुकी हैं। अधिकतर बच्‍चे और किशोर इसकी चपेट में आ रहे हैं।


कमेंट करें