नेशनल

वाइस प्रिंसिपल ने की स्टूडेंट की ऐसी पिटाई, चली गई आंखों की रोशनी, पढ़ें पूरा मामला

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
198
| मई 14 , 2017 , 15:53 IST | इलाहाबाद

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद के एक स्कूल में सुबह की प्रार्थना के दौरान बैग लेकर खड़े एक 12वीं क्लास के स्टूडेंट की वाइस प्रिंसिपल ने पिटाई कर दी। स्टूडेंट के घर वालों का आरोप है कि वाइस प्रिंसिपल ने स्टूडेंट को डंडे से पीटा, जिससे उसकी एक आंख में गंभीर चोट आई और आंख की रोशनी चली गई।

स्टूडेंट के घर वालों ने वाइस प्रिंसिपल के खिलाफ सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन पर एफआईआर दर्ज कराई है। इलाहाबाद के 27 थॉर्नहिल रोड स्थित एंग्लो इंडियन कंपाउंड में रहने वाली सेरोन ला रिवरीया बिशप जॉनसन स्कूल में टीचर हैं। उनका बेटा 12वीं क्लास में सेरवेन टेरेंस सेंट जोसेफ स्कूल में पढ़ता है।

मां सेरोन ने कहा कि, 9 मई को मेरा स्कूल की असेम्बली में बैग टांगकर खड़ा था। उस दौरान वाइस प्रिंसिपल ने उसे देखकर डांटा और कहा कि अभी तक तुम्हारा बैग तुम्हारे कंधे पर है। इसके बाद वाइस प्रिंसिपल ने बेटे को डंडे से बुरी तरह पीटा, इसी दौरान डंडा दाहिनी आंख में लगा और खून बहने लगा, इसके बावजूद वो नहीं रुके। उन्होंने उसके साथी श्रेयांश को भी पीटा।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो स्टूडेंट के आंख में गहरी चोट लगी है और वो एक आंख से देख नहीं पा रहा है। बता दें कि स्टूडेंट का इलाज शुरू में इलाहाबाद में हुआ, लेकिन अब लखनऊ में हो रहा है।


कमेंट करें